• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला GRP सिपाही, पुलिस से बोली पत्नी- बहन है वो

|

मुरादाबाद। मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र स्थित रेलवे कॉलोनी में बुधवार को लोगों ने एक जीआरपी सिपाही को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ कर पुलिस को सौप दिया। लोगों के मुताबिक, जीआरपी सिपाही रेलवे के बंद मकान में अक्सर महिला को लेकर आता था और विरोध करने पर धमकी देता था। सूचना पर पहुंची पुलिस सिपाही और महिला को लेकर थाने पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी कि सिपाही की पत्नी ने पति के साथ पकड़ी गई महिला को अपनी बहन बताकर मामले को उलझा दिया। पुलिस सिपाही की पत्नी के दावों की जांच कर रही है। वहीं स्थानीय लोग इस दावे को पति को बचाने की कवायद मान रहें हैं।

कई दिनों से महिला को लेकर आ रहा था सिपाही

कई दिनों से महिला को लेकर आ रहा था सिपाही

मुरादाबाद जनपद के रेलवे कॉलोनी में पिछले कई दिनों से एक सिपाही महिला को लेकर पहुंच रहा था। जीआरपी मुरादाबाद में तैनात अनुराग नाम के इस सिपाही की हरकत का स्थानीय लोग विरोध भी जताते थे, लेकिन सिपाही वर्दी का रौब दिखाकर उनको चुप करा देता था। बुधवार को जब फिर सिपाही एक महिला के साथ बंद पड़े मकान में दाखिल हुआ तो मोहल्ले वालों ने उसे घेर लिया और दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। स्थानीय लोगों के विरोध को देखते हुए हंगामा होने लगा जिसके बाद डायल 100 को मौके पर बुलाया गया और सिपाही और महिला को मझोला थाने ले जाया गया।

पत्नी का दावा- बहन है महिला

पत्नी का दावा- बहन है महिला

सीओ सिविल लाइन आदित्य ने बताया कि स्थानीय लोगों की तहरीर पर पुलिस सिपाही अनुराग और महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करती, उससे पहले ही सिपाही की पत्नी पुलिस थाने पहुंच गई और पति को निर्दोष बताने लगी। सिपाही की पत्नी का दावा था कि उसके पति के साथ पकड़ी गई महिला उसकी रिश्ते की बहन है और वह सिपाही अनुराग से मिलने आई थी। हालांकि, अपने दावे की पुष्टि के लिए महिला कोई ठोस साक्ष्य पेश नहीं कर पाई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करने का फैसला किया है। इस दौरान स्थानीय लोगों द्वारा आरोपी सिपाही के खिलाफ आक्रोश को देखते हुए सिपाही और महिला को शांतिभंग में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

बंद पड़े मकानों में अनैतिक गतिविधियों का आरोप

बंद पड़े मकानों में अनैतिक गतिविधियों का आरोप

जीआरपी सिपाही के महिला के साथ पकड़े जाने के बाद स्थानीय लोग रेलवे कॉलोनी के बंद पड़े मकानों में अनैतिक गतिविधियां संचालित होने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, जिस मकान में सिपाही को महिला के साथ पकड़ने का दावा किया जा रहा है उस मकान के असल स्वामी को भी तलाश किया जा रहा है।

दिशा पाटनी के शहर बरेली क्यों पहुंचे टाइगर श्रॉफ? बहन कृष्णा भी रहीं मौजूद दिशा पाटनी के शहर बरेली क्यों पहुंचे टाइगर श्रॉफ? बहन कृष्णा भी रहीं मौजूद

English summary
grp constable caught with woman in objectionable condition
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X