• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां के साथ सो रहे थे 5 बच्चे तभी किसी ने पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग, मंजर देख हर कोई गया कांप

|

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के खरखौदा थाना क्षेत्र में मंगलवार को तड़के एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई। अज्ञात व्यक्ति ने घर में सो रही महिला और उसके पांच बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग में घिरे परिवार के आधा दर्जन सदस्यों को जैसे-तैसे बचाकर बाहर निकाला। घटना में बुरी तरह से झुलसे एक बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के लिए रेफर किया गया है।

पांच बच्चों के साथ अकेले रहती है महिला

पांच बच्चों के साथ अकेले रहती है महिला

वहीं, महिला और उसकी दो बेटियों को मेडिकल में भर्ती कराया गया है। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया की घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने आरोपियों का पता लगा कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। जानकारी के मुताबिक जाहिदपुर गांव में 40 वर्षीया रहामीन अपने पांच बच्चों 12 वर्षीय यशा, 8 वर्षीय अनस, 9 वर्षीय बुशरा, 14 वर्षीय राहिल और 11 वर्षीय साथिया के साथ रहती है।

8 साल पहले छोड़ गया पति

8 साल पहले छोड़ गया पति

ग्रामीणों के मुताबिक रहामीन का पति करीब 8 साल पहले उसे छोड़कर कहीं चला गया था, तब से उसका कोई पता नहीं है। क्षेत्र के रहने वाले ग्रामीण आस मोहम्मद ने बताया कि देर रात रहामीन अपने पांचों बच्चों के साथ घर में सो रही थी। इसी दौरान सुबह करीब तीन से चार के बीच कोई अज्ञात व्यक्ति दीवार कूदकर उसके घर में दाखिल हो गया।

ग्रामीणों ने सबको सुरक्षित बाहर निकाला

ग्रामीणों ने सबको सुरक्षित बाहर निकाला

हमलावर ने घर में सो रहे सभी व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर मशाल से घर में आग लगा दी। जिसके बाद मकान में लगी आग और भीतर फंसे परिवार के लोगों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। घटनास्थल का नजारा देख ग्रामीणों का दिल दहल उठा। उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए आग बुझानी शुरू की और घर में फंसे सभी लोगों को बचाकर बाहर निकाला। घटना में बुरी तरह से झुलसे रहामीन, यशा और अनस को मेडिकल में भर्ती कराया गया।

हो रही है मामले की जांच

हो रही है मामले की जांच

जहां अनस की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से पूछताछ की। पीड़ितों ने किसी प्रकार की रंजिश से इंकार किया है। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने आरोपी का पता लगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दावा किया।

English summary
uttar pradesh meerut unknown person tried to be burnt alive family
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X