• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मेरठ में महिला ने शोरूम के बाहर ही साडी को लगा दी आग, करवाचौथ पर 5 हजार की खरीदी थी

Google Oneindia News

हमारे देश में आज भी साड़ी महिलाओं की सबसे पसंदीद पोशाकों में से एक मानी जाती है। महिलाएं केवल घरेलू माहौल या किसी पार्टी में ही नहीं बल्कि साड़ी को आधिकारिक माहौल में भी पहनना पसंद करती है। शायद ये ही कारण है कि देश में साड़ी का कारोबार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। लेकिन मेरठ से एक बेहद ही रोचक मामला सामने आया है। एक महिला ने भरे बाजार साड़ी को सड़क पर रखकर आग लगा दी। महिला का आरोप है कि दुकानदार ने डिफेक्टिव साड़ी दे दी। जब दुकानदार ने साड़ी रिटर्न करने से इंकार कर दिया तो महिला ने शोरूम के सामने ही साड़ी को आग लगा दी। साडी जलाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

The woman set the sari on fire outside the showroom

दुकान के सामने ही सड़क पर साड़ी में आग लगा दी
दरअसल मेरठ के सदर बाजार क्षेत्र में जीआईसी के सामने उत्सव रास एक नामचीन साड़ी शोरूम है। शोरूम से करवाचौथ के दिन कांग्रेस नेत्री रीना शर्मा नामक महिला ने साड़ी खरीदी थी। 5 हजार रुपए की साड़ी महिला शोरूम से ले गई थी। महिला के अनुसार उसने कुछ समय बाद देखा की साडी डिफेक्टिव है। समय न मिल पाने की वजह से आज यानी मंगलवार 1 नवंबर को महिला साड़ी रिटर्न करने शोरूम पर पहुंची। महिला ने शोरूम स्टाफ से कहा कि साड़ी डिफेक्टिव पीस है। इसपर शोरूम स्टाफ ने कहा कि जब साड़ी दी थी तो बिल्कुल ठीक थी। महिला खुद पूरी साड़ी चैक करके ले गई थी। इसलिए स्टॉफ ने साड़ी वापस लेने से इंकार कर दिया। फिर क्या था महिला ने आव देखा न ताव और दुकान के सामने ही सड़क पर साड़ी में आग लगा दी। महिला के साथ उसकी सहेली भी थी।

The woman set the sari on fire outside the showroom

दुकानदार ने पैसे वापस कर दिए
महिला ने आरोप लगाया कि शोरूम स्टाफ ने डिफेक्टिव पीस की साड़ी उसे बेचकर चूना लगाया है। महिला ने दुकान पर साड़ी शॉपिंग का बिल भी दिखाया। महिला ने कहा कि दुकानदार साड़ी वापस लेकर उसे 5 हजार रुपए वापस करे। लेकिन स्टाफ ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। शोरूम स्टाफ ने कहा कि उसकी गलती नहीं। महिला इतने दिन बाद साड़ी खराब करके अब उसे वापस करने आ रही है।
शोरूम के बाहर तमाशा चल ही रहा था कि इतने में शोरूम पर थाना पुलिस पहुंची और मामला देखा। पुलिस ने लास्ट में दुकानदार से महिला की साड़ी के पैसे वापस कराए। दुकानदार ने भी पैसे वापस कर दिए। पूरे मामले का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर शेयर कर दिया है।

अंगूठे का क्लोन बनाकर खाली करते थे लोगों का बैंक अकाउंट, Meerut पुलिस ने कुछ यूं पकडे ठगअंगूठे का क्लोन बनाकर खाली करते थे लोगों का बैंक अकाउंट, Meerut पुलिस ने कुछ यूं पकडे ठग

Comments
English summary
The woman set the sari on fire outside the showroom
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X