• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्रिपल मर्डर का आरोपी हाजी इजलाल जेल से लड़ेगा लोकसभा चुनाव

|

Meerut News, मेरठ। मेरठ के बहुचर्चित गुदड़ी बाजार तिहरे हत्याकांड का आरोपी इजलाल ने जेल से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है। बता दें कि इजलाल इस समय मेरठ की जिला जेल में बंद है। इस बात की पुष्टि इजलाल के भाई परवेज ने की है। परवेज ने बताया कि जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी।

accused haji ijlal will contest lok sabha elections from meerut jail

22 मई 2008 में मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गुदड़ी बाजार में मेरठ कॉलेज के तीन छात्र सुधीर उज्जवल, सुनील ढाका और पुनीत गिरि की निर्मम तरीके से तलवार से काटकर हत्या कर दी गई थी। तीनों के शवों को कार की डिग्गी में डालकर हत्यारोपियों ने बिनौली नहर के पास फेंकने की कोशिश की थी। इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पूरा शहर हिल गया था। इस हत्याकांड की गूंज प्रदेश और देश की राजधानी तक सुनाई दी थी। हत्याकांड के खिलाफ मेरठ के छात्र सड़कों पर उतर आए थे। कई दिन तक व्यापारियों ने बाजार बंद रखा था।

हत्याकांड का मुख्य आरोपी गुदड़ी बाजार कोतवाली निवासी हाजी इजलाल साल 2008 से मेरठ जेल में बंद है। इजलाल के भाई हाजी परवेज ने का कहना है कि इजलाल के लिए कांग्रेस और बसपा से टिकट मांगा था। इजलाल की मां जुबैदा ने 2005 में बसपा के समर्थन से मेयर का चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गई थी। इजलाल का पर्चा भरवाने के लिए कोर्ट से अनुमति जा रही है। परवेज का कहना है कि मामला अभी चल रहा है।

ये भी पढ़ें:-सपा-बसपा प्रत्याशी शफीकुर्रहमान बर्क़ के बिगड़े बोल, कहा- 'वंदेमातरम' के आज भी खिलाफ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
accused haji ijlal will contest lok sabha elections from meerut jail
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X