• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

श्रद्धा के बाद दिल्ली की आयुषी को दी गई दर्दनाक मौत, यमुना एक्सप्रेसवे पर सूटकेस में मिली लड़की का हत्यारा कौन?

Google Oneindia News

दिल्ली में श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के बाद मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे सूटकेस में एक लड़की की खून की लथपथ लाश मिली थी। पुलिस ने शव की पहचान कर ली है। लड़की की पहचान दिल्ली की आयुषी यादव के रूप में हुई है। 21 साल की आयुषी की शिनाख्त उसकी मां और भाई ने की है। इस मामले में पिता को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी पिता से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

mathura yamuna expressway suitcase girl body delhi ayushi yadav

पिता ने मारी बेटी को गोली, सूटकेस में भरकर फेंकी लाश!

पुलिस ऑनर किलिंग का मामला मानकर चल रही है। बताया जा रहा है कि पिता ने ही बेटी को गोली मारी थी और फिर लाश को सूटकेस में भरकर मथुरा के राया इलाके में फेंक दिया। यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे लाल रंग के सूटकेस में आयुषी का शव मिला था। युवती के सिर, हाथ और पैरों में चोट के निशान थे। सीने पर गोली मारी गई थी। जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले आयुषी अपने पिता नितेश यादव को बिना बताए कहीं चली गई थी। जब वह घर लौटी तो उसके पिता ने आपा खो दिया और उसे गोली मार दी। फिर उसने उसके शव को प्लास्टिक में लपेटा, उसे एक ट्रॉली बैग में भर दिया और बैग को उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर फेंक दिया।

जिस तालाब में आफताब ने फेंका था श्रद्धा का जला हुआ सिर, उसको खाली करवा रही दिल्ली पुलिसजिस तालाब में आफताब ने फेंका था श्रद्धा का जला हुआ सिर, उसको खाली करवा रही दिल्ली पुलिस

Recommended Video

    Sharaddha Case में Delhi Police को मिला जबड़ा, दुकानदार ने खोले कई राज | वनइंडिया हिंदी |

    शुक्रवार को युवती की लाश मिली थी। उसके शव को पॉलीथिन बैग में लपेट कर ट्रॉली बैग में भर दिया गया था। शुरुआत में पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर पाई थी। क्षेत्राधिकारी (सीओ) आलोक सिंह ने शुक्रवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि घटना की सूचना आसपास के सभी जिलों के थानों को भेज दी गई है। उन्होंने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच चल रही है।

    Comments
    English summary
    mathura yamuna expressway suitcase girl body delhi ayushi yadav
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X