India
  • search
महोबा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

CM योगी ने कहा- समाजवादी पार्टी का नाम समाजवादी, काम 'तमंचावादी' और विचार 'परिवारवादी' है

|
Google Oneindia News

महोबा, 16 फरवरी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों के मतदान पूरे हो चुके हैं। राजनीतिक माहौल गर्म है। सियासी दिग्गज लगातार मैदान में हैं और जनता से वोट अपील के साथ-साथ विरोधियों पर हमलावर हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को महोबा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी का नाम समाजवादी है, लेकिन काम 'तमंचावादी' है और विचार 'परिवारवादी' है। उन्होंने केवल अपने परिवार का विकास किया और बाकी को नर्क में जाने दिया। युवाओं के जीवन को तबाह करने के लिए पिस्तौल कारखाने स्थापित किए।

CM Yogi Adityanath in Mahoba says Samajwadi party work is tamanchawadi

यूपी में बीजेपी फिर से 300 सीटों का आंकड़ा पार करेगी: सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि वे (विपक्ष) भाजपा को रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन भाजपा के पास आपका (जनता का) आशीर्वाद है। हम यूपी में फिर से 300 सीटों का आंकड़ा पार करेंगे, लेकिन यह तभी हो सकता है जब चरखारी और महोबा में भाजपा का कमल खिलेगा।

सपा-बसपा वाले अंधेरे में संसाधनों पर डालते थे डाका इसलिए नहीं देते थे बिजली, हमीरपुर में बोले सीएम योगीसपा-बसपा वाले अंधेरे में संसाधनों पर डालते थे डाका इसलिए नहीं देते थे बिजली, हमीरपुर में बोले सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा - सपा के गुर्गे प्रदेश का सब राशन खा जाते थे

सीएम योगी ने बसपा, बसपा के साथ कांग्रेस पर भी जमकर बोला। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में सपा के गुर्गे सब राशन खा जाते थे। बसपा की सरकार में तो बहन जी के हाथी का पेट इतना बड़ा है कि पूरे प्रदेश का राशन ही उसमें समा जाएगा। कांग्रेस को तो बोलना ही क्या है। जब देश में संकट आता है तो भाई-बहन भारत छोड़कर ही चले जाते हैं। योगी ने कहा कि जिन्होंने बुंदेलखंड की जनता को एक-एक बूंद पानी के लिए तरसाया है, उन लोगों को जवाब देने का अवसर आ गया है। आप अपनी वोट की चोट से उनको इतना तरसाए कि दशकों तक वे और उनके खानदान उत्तर प्रदेश की राजनीति से दूर चले जाए।

Comments
English summary
CM Yogi Adityanath in Mahoba says Samajwadi party work is tamanchawadi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X