• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे के हमले का दिया जवाब, कहा- शिवसेना आपकी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है

Google Oneindia News

मुंबई, अक्टूबर 05। दशहरे के मौके पर महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। दरअसल, दशहरे के अवसर पर शिवसेना के दोनों गुटों ने करीब 10-10 किलोमीटर की दूरी पर एक विशाल रैली आयोजित की। इसमें उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर और एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि शिवसेना कोई उद्धव ठाकरे की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है, जिसपर सिर्फ उनका ही कब्जा रहे।

Eknath Shinde

उद्धव ठाकरे के कटप्पा वाले बयान का दिया जवाब

सीएम शिंदे ने आगे कहा कि यह शिवसेना उन शिवसैनिकों की है, जिन्होंने इस संगठन को पार्टी बनाने के लिए अपना खून-पसीना बहाया है, यह पार्टी आप (उद्धव ठाकरे) जैसे लोगों के लिए नहीं है, जिन्होंने पार्टनरशिप की और उसे बेच दिया। इस दौरान एकनाथ शिंदे उद्धव ठाकरे के उस हमले का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने शिंदे को 'कटप्पा' कहा था। शिंदे ने इसका जवाब देते हुए कहा कि आपने मुझे कटप्पा कहा है, मैं आपको बता दूं कि कटप्पा का भी स्वाभिमान था, आपकी तरह दोहरा मापदंड नहीं था।

उद्धव ठाकरे ने क्या कहा?

आपको बता दें कि सबसे पहले उद्धव ठाकरे ने शिवाजी पार्क में आयोजित मेगा रैली को संबोधित करते हुए अपना शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पर तीखा हमला किया। उन्होंने अपने संबोधन में एकनाथ शिंदे को कटप्पा कहते हुए कहा कि महाराष्ट्र की जनता कभी भी उनको माफ नहीं करेगी। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे केवल एक ही बात बुरी लगी जिससे पर मुझे गुस्सा आता है कि जब मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो जिन लोगों को मैंने (राज्य की) जिम्मेदारी दी, वे कटप्पा बन गए और हमें धोखा दे दिया।

उद्धव ठाकरे दशहरा रैली में शिंदे पर जमकर बरसे, कहा- कटप्पा बनकर हमें धोखा दियाउद्धव ठाकरे दशहरा रैली में शिंदे पर जमकर बरसे, कहा- कटप्पा बनकर हमें धोखा दिया

Comments
English summary
This is not your private Limited company, Eknath shinde reply to uddhav thackeray
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X