• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

महाराष्ट्र: यूपी से आए चार साधुओं को सांगली में भीड़ ने बेरहमी से पीटा, बच्चा चोर होने का था शक

महाराष्ट्र: यूपी से आए चार साधुओं को सांगली में भीड़ ने बेरहमी से पीटा, बच्चा चोर होने का था शक
Google Oneindia News

सांगली, 14 सितंबर: बच्चा चोरी करने के शक में महाराष्ट्र के सांगली जिले में भीड़ ने चार साधुओं की बेरहमी से पिटाई कर दी। भीड़ द्वारा साधु की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, इसके बावजूद साधुओं की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है उन्हें भी जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

Recommended Video

Maharashtra के सांगली में भीड़ ने UP के 4 साधुओं को पीटा, बच्चा चोर होने का शक |वनइंडिया हिंदी|*News
Maharashtra News: Four sadhus from UP thrashed by mob in Sangli on suspicion of being child lifters

पुलिस की मानें तो चारों साधु उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रहने वाले हैं और कर्नाटक के बीजापुर से पंढरपुर दर्शन के लिए जा रहे थे। यह घटना सांगली जिले के जाट तहसील के लवंगा गांव की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के चार साधु एक कार में कर्नाटक के बीजापुर से मंदिर शहर पंढरपुर की ओर जा रहे थे। वो सोमवार को गांव के एक मंदिर में रुके थे। यहां से उन्हें अगले दिन यानी मंगलवार को फिर से यात्रा शुरू करनी थी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यात्रा शुरू करते समय उन्होंने एक लड़के से रास्ता पूछा था। इससे कुछ स्थानीय लोगों को शक हुआ कि वे बच्चों का अपहरण करने वाले गिरोह के सदस्य हैं। अधिकारी ने बताया कि ये बात गांव में तेजी से फैल गई और स्थानीय लोगों ने उन्हें गाड़ी से उताकर लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। वहीं, पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पूछताछ में पाया कि साधु वास्तव में उत्तर प्रदेश के एक 'अखाड़े' के सदस्य थे।

ये भी पढ़ें:- हाईवे किनारे नमाज अदा कर रहे जायरीनों से कराई उठक-बैठक, पुलिस ने भी काटा चालानये भी पढ़ें:- हाईवे किनारे नमाज अदा कर रहे जायरीनों से कराई उठक-बैठक, पुलिस ने भी काटा चालान

पुलिस ने घायल हुए साधुओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, साधु बिना कोई शिकायत किए वहां से चले गए। लेकिन साधुओं की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सांगली के एसपी दीक्षित गेडाम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हमें कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन वायरल वीडियो के आधार पुलिस ने मामले में स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज़ किया है। अब तक 6 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

Comments
English summary
Maharashtra News: Four sadhus from UP thrashed by mob in Sangli on suspicion of being child lifters
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X