• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र में लौटा कोरोना, BJP सांसद और विधायकों ने पीएम मोदी को खत लिख की ये मांग

|
Google Oneindia News

मुंबई। देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से केंद्र सरकार की परेशानी बढ़ा दी है, कोविड-19 से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में स्थिति काबू से बाहर निकलती दिख रही हैं। इसी सिलसिले में पुणे से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद गिरीश भालचंद्र बापट और पार्टी विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कोविड-19 वैक्सीन की सप्लाई को बढ़ाने की अपील की है। इसके अलावा बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी से 30 साल से अधिक उम्र के लोगों का भी टीकाकरण शुरू करने की मांग की है। बीजेपी नेताओं के मुताबिक इससे कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने में मदद मिलेगी।

Coronavirus Maharashtra BJP MP Girish Bapat and MLAs write letter to PM Modi

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में अब रोजाना कोरोना वायरस के 20 हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। बीते सोमवार राज्य में एक दिन में कुल 24,645 नए कोविड-19 केस दर्ज किए गए जबकि इस दौरान 58 लोगों की मौत हुई। मुंबई में एक दिन में 3262 नए मामले और 10 की मौत। महाराष्ट्र में अब कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या 25,04,327 हो गई है, इनमें से 53,457 लोगों की मौत हो चुकी है। गिरीश भालचंद्र बापट और पार्टी विधायकों ने खत लिखकर पीएम मोदी से कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीन की डोज को बढ़ाने की अपील की है।

    Corona MHA Guidelines : Home Ministry ने जारी किए नए नियम, 30 अप्रैल तक रहेंगे लागू | वनइंडिया हिंदी

    वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लॉकडाउन को लेकर लोगों को आगाह किया है और कहा है कि अगर लोगों ने सावधानी नहीं बरती और इसी तरह से मामले बढ़ते रहे तो लॉकडाउन लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन सिर्फ एक विकल्प है, लेकिन अगर लोग नहीं माने और गाइडलाइंस का पालन नहीं किया तो मजबूरन लॉकडाउन लगाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि उनहें उम्मीद है कि महाराष्ट्र के लोग जरूरी गाइडलाइंस का पालन करेंगे। लगातार बढ़ते मामलों के कारण प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को नए प्रतिबंध लगा दिए। महाराष्ट्र में 31 मार्च तक सभी थिएटर, ऑडिटोरियम, सिनेमाघरों में 50 फीसदी क्षमता पर काम करने का निर्देश दिया गया। बिना मास्क के प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई है। निजी ऑफिसों में 50 फीसदी क्षमका के साथ कर्मचारी काम करेंगे।

    यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव: यूपी में फैलते कोरोना के बीच गाइडलाइन जारी, राज्य निर्वाचन आयुक्त ने की सीएम योगी से मुलाकात

    Comments
    English summary
    Coronavirus Maharashtra BJP MP Girish Bapat and MLAs write letter to PM Modi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X