• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम उद्धव ने पांच महानगरों में कोरोना वायरस को किया महामारी घोषित

|

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने शुक्रवार को कोरोना वायरस को महामारी घोषित करते हुए पांच महानगरों; मुंबई, नवी मुंबई, नागपुर, पुणे और पिंपरी चिंचवाड़ में मॉल के जिम, सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल्स को शुक्रवार रात से 30 मार्च तक बंद करने का फैसला लिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीएम के इस बयान पर सफाई देते हुए महाराष्ट्र स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि पांच महानगरों में मॉल और थिएटर खुले रहेंगै।

CM Uddhav declared coronavirus epidemic in maharashtra

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने निजी कंपनियों से अपील की है कि एक जगह लोगों को जमा होने से रोकने के लिए वे सोमवार से कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा दें।

महाराष्ट्र विधानसभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि सरकार प्रदेश में महामारी से संबंधित 1897 में बने कानून को शुक्रवार आधी रात से लागू करने जा रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने 81 मरीजों के कोरोना वायरस से ग्रस्त होने की पुष्टि की है।

सीएम उद्धव ने कहा कि प्रदेश में अब तक 17 मरीज कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। मुंबई और नागपुर में तीन-तीन मरीज, पुणे में 10 और ठाणे में कोरोना वायरस से पीड़ित एक मरीज पाया गया है। सीएम ने कहा कि पुणे और पिंपरी चिंचवाड़ के सभी स्कूल अगले आदेश तक बंद रहेंगे लेकिन एसएससी की परीक्षाएं शेड्यूल के हिसाब से होंगी।

ANI on Friday reported a clarification from Maharashtra health minister Rajesh Tope, who said that malls and theaters will remain open in Mumbai, Pune, Nagpur, Navi Mumbai, and Pimpri-Chinchwad districts.

कोरोना: पूर्वा एक्सप्रेस में जापानी नागरिक को खांसते देख यात्रियों में मचा हड़कंप, पुलिस-डॉक्टर भी रहे दूर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Uddhav declared coronavirus epidemic in maharashtra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X