• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश में ठेकों पर बैठकर महिला अफसर क्यों बेच रही शराब, जानिए वजह

|

रीवा। तस्वीर मध्य प्रदेश के रीवा की है। महिला असफर ठेके पर बैठकर शराब बेच रही है। सामने शराब के शौकीन कतार में खड़े हैं। संभवतया आपने ऐसी तस्वीर पहली बार देखी होगी कि कोई महिला खाकी वर्दी में शराब के ठेके पर बैठकर शराब बेच रही है।

70 फीसदी शराब की दुकानें सरेंडर

70 फीसदी शराब की दुकानें सरेंडर

दरअसल, इसकी वजह मध्य प्रदेश सरकार और शराब के ठेकेदारों के बीच चल रहा विवाद है। ठेकेदार मध्य प्रदेश में सरकार से लॉकडाउन के कारण ड्यूटी चार्ज में राहत की मांग पर अड़े हैं। मांग नहीं माने जाने पर प्रदेश 70 फीसदी ठेकेदारों ने शराब की दुकानें सरेंडर कर दी है।

महिला अफसरों की भी लगाई ड्यूटी

महिला अफसरों की भी लगाई ड्यूटी

ऐसे में मध्य प्रदेश सरकार ने आबकारी विभाग के माध्यम से खुद दुकानें खोली हैं। दुकान संभालने के लिए आबकारी विभाग की स्टाफ की ड्यूटी लगाई है। कई ठेकों पर आबकारी पुलिस की महिला अधिकारी भी बैठकर शराब बेचती नजर आईं।

 यहां के ठेकों पर​ दिखीं महिला अफसर

यहां के ठेकों पर​ दिखीं महिला अफसर

रीवा ज़िले के मऊगंज इलाके और रीवा शहर के समान इलाके में दुकानों पर महिला अफसरों महिला अफसरों को शराब बेचते देख एक बारगी तो सुरा प्रेमी हैरत में पड़ गए। फिर उनके माजरा समझ आया कि ठेकेदारों के सरेंडर करने के बाद खुद आबकारी विभाग ने शराब की दुकानों पर मोर्चा संभाला है।

HR हेड ने सगाई के 2 दिन बाद की खुदकुशी, मोबाइल फॉर्मेट कर सुसाइड नोट में लिखा यह इमोशनल मैसेजHR हेड ने सगाई के 2 दिन बाद की खुदकुशी, मोबाइल फॉर्मेट कर सुसाइड नोट में लिखा यह इमोशनल मैसेज

English summary
women officers are selling liquor in Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X