• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चुनाव की खातिर कोरोना काल में सड़क पर गोल गप्पे खाते नजर आए केंद्रीय मंत्री

|

भिंड। मध्य प्रदेश में जिन 27 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं उनमें से 16 सीटें ग्वालियर चंबल संभाग में हैं। इस क्षेत्र में क्षत्रियों का दबदबा है। भाजपा सांसद और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का इस अंचल में काफी प्रभाव है। मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर उपचुनाव को देखते हुए क्षेत्र में कई बार दौरा कर चुके हैं। इस दौरान वे सभा कर रहे हैं और कोरोना काल में भी लोगों से संवाद बनाते हुए अपने पक्ष में लामबंद करने की कोशिशों में लगे हैं। इलाके में चुनाव प्रचार के दौरे पर आए नरेंद्र सिंह तोमर सड़क किनारे गोल गप्पे खाने को लेकर चर्चा में हैं। एक दुकान पर वो अन्य भाजपा नेताओं के साथ गोल गप्पा खाते नजर आए जिसका वीडियो सामने आया है।

    चुनाव की खातिर कोरोना काल में सड़क पर गोल गप्पे खाते नजर आए केंद्रीय मंत्री

    Union Minister Narendra Singh Tomar eating golgappa on roadside

    वीडियो में दिख रहा है कि सड़क किनारे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और अन्य नेता कार्यकर्ता गोल गप्पे की दुकान पर हैं। दुकानदार सबको एक-एक कर तेजी से गोल गप्पे में पानी भरकर देता जा रहा है और सभी उसे खाते जा रहे हैं। यह नजारा भिंड के गोहद चौराहे का है जिधर से चुनाव प्रचार के लिए समर्थकों के साथ नरेंद्र सिंह तोमर गुजर रहे थे। पानीपुरी की दुकान देखकर वे रुके और समर्थकों के साथ खाने लगे। इस दौरान राह चलते लोग भी केंद्रीय मंत्री को कोरोना काल में गोल गप्पे खाते हुए देखने के लिए रुक गए। जबसे कोरोना वायरस का संक्रमण फैला है तबसे बाहर की चीजें खाते-पीते कम ही नजर आते हैं। ऐसे में केंद्रीय मंत्री का इस तरह सड़क किनारे गोल गप्पे खाना चर्चा का विषय बना।

    ग्वालियर चंबल संभाग में कुल 34 सीटें हैं और इनमें से 16 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। इन सीटों पर वोटों के गणित में जातिवाद हावी है। यहां टिकट भी जातिगत आधार पर ही बांटे जाते हैं। मेहगांव, गोहद, ग्वालियर, लश्कर पूर्व, डबरा, मुरैना, जोरा, दिमनी, अंबाह, सुमावली, भांडेर, पोहरी, करेरा, मुंगावली, अशोक नगर और बमोरी सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। इन्हीं सीटों में से एक गोहद क्षेत्र में चुनावी तैयारी के तहत नरेंद्र सिंह तोमर गोल गप्पे खाते देखे गए।

    मध्य प्रदेश उपचुनाव: पुलिस को इटारसी के ज्वेलर की कार में 51 लाख नकद मिले, 3 दिन में 71 लाख जब्त

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Union Minister Narendra Singh Tomar eating golgappa on roadside
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X