• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Satna : स्कूल बस से बंदूक की नोक पर व्यापारी के 2 जुड़वा बेटों का अपहरण, देखें CCTV फुटेज

|

Satna News, सतना। मध्यप्रदेश में एक व्यापारी के दो जुड़वां बेटों का दिनदहाड़े अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बंदूक की नोक पर वारदात को अंजाम दिया गया है। ​मंगलवार दोपहर को हुई इस घटना के बाद से पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई गई है, मगर अभी तक बच्चों का अपहरण करने वालों का पता नहीं चल पाया है।

Satna businessmans two sons kidnapped at gunpoint from their school bus

सतना एएसपी गौतम सोलंकी के अनुसार दो बच्चों के अपहरण की सूचना पर सभी थानाधिकारियों को अलर्ट किया गया है। घटना सतना के नायगांव थाना इलाके के सदगुरु सेवा ट्रस्ट के एसपीएस स्कूल कैम्पस के अंदर की बताई जा रही है। फिलहाल घटना की पुष्टि करने के साथ ही नाकाबंदी करवाई गई है।

जानिए कैसे किया दो भाइयों का अपहरण

जानिए कैसे किया दो भाइयों का अपहरण

सतना जिले के नयागांव थाना इलाके के चित्रकुट में तेल व्यवसायी ब्रजेश रावत के छह वर्षीय बेटे शिवांग और देवांग एलकेजी में पढ़ते हैं। मंगलवार दोपहर को बच्चे स्कूल आए थे। तब वे बस में अन्य बच्चों के साथ बैठे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आए। दोनों ने कपड़े से चेहरे ढक रखा था। उन्होंने बस में सवार बच्चों को बंदूक दिखाकर डराया और फिर शिवांग और देवांग को उठाकर ले गए। दो बदमाश दोनों का अपहरण करके उन्हें बाइक पर बैठाकर ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुए हैं।

यूपी बॉर्डर के इलाके में हुई घटना

बता दें कि जुड़वा भाइयों के अपहरण की यह घटना बॉर्डर इलाके में हुई है। यहां पर पहले भी ऐसी वारदातें हो चुकी हैं। सतना पुलिस अधिकारी का दावा है कि अपहरण करने वालों तक जल्द पुलिस पहुंच जाएगी और दोनों छात्रों को बरामद कर लिया जाएगा।

अभी तक कोई सुराग नहीं

अभी तक कोई सुराग नहीं

दोनों भाइयों का किसने और क्यों अपहरण किया। यह अभी भी पहेली बना हुआ है। पूरे सतना जिले की पुलिस को अपहरण करने वालों की तलाश में लगाया गया है। खुद एसपी मय टीम चित्रकुट के लिए रवाना हुए हैं। बता दें कि यह इलाका उत्तर प्रदेश सीमा से लगता हुआ है। यहां पर पहले भी इस तरह के क्राइम की घटनाएं हो चुकी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Satna businessman's two sons kidnapped at gunpoint from their school bus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X