• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

TikTok वीडियो बनाने के चक्कर में नाले में कूदा युवक, अचानक पानी में फंस गया, फिर यूं बची जान

|

नीमच। बारिश के दौरान टिकटॉक पर वीडियो बनाना एक युवक को भारी पड़ गया। वीडियो के चक्कर में युवक की जान पर बन आई। यह युवक टिकटॉक पर वीडियो बनाते समय तेज बहाव पानी में फंस गया, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बचाया जा सका।

Neemuch Boy jumping into water while Making TikTok Video

मामला मध्य प्रदेश के नीमच जिले के मनासा का है। यहां टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक उफनते नाले में कूद गया। उसने तैरकर बाहर आने की कोशिश की, लेकिन तेज बहाव में वह पुल के पास आकर फंस गया। बहाव तेज होने के साथ ही युवक नदी में डूबने लगा। पहले तो उसके साथ खड़े बच्चे इस बात को मजाक में ले रहे थे, बाद में उन्हें समझ आया कि युवक डूब रहा है।

इस पर उन्होंने तत्काल हाथ पकड़कर उसे बाहर निकालने की कोशिश की और गांव वालों को बताया। सूचना के बाद ग्रामीण युवक को बचाने दौड़े। युवक का नाम पप्पू सिंह निवासी महागढ़ बताया जा रहा है, जो सुबह करीब 10 बजे देवरी खवासा और महागढ़ के बीच उफनते नाले में वीडियो बनाने कूदा था।

भ्रष्टाचार की जांच करने आए अफसरों पर सरपंच के पति ने बरसाईं गोलियां, ADEO की मौत, 2 अन्य घायलभ्रष्टाचार की जांच करने आए अफसरों पर सरपंच के पति ने बरसाईं गोलियां, ADEO की मौत, 2 अन्य घायल

English summary
Neemuch Boy jumping into water while Making TikTok Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X