• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेशः बेटे की मौत की खबरे सुनते ही मां ने भी तोड़ा दम, पिछले 5 दिन से लापता था बेटा

|

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बेटे की मौत की खबर सुनते ही मां ने भी दम तोड़ दिया। दुखी और आक्रोशित परिवार ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन भी किया। परिजनों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। वहीं उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को बार-बार सूचना देने के बाद पुलिस ने समय रहते बेटे को ढूंढने की कोशिश नहीं की।

madhya pradesh sagar mother died after hearing the news son death

बता दें कि सागर जिले के बिलौआ गांव का रहने वाला धर्मेंद्र लोधी पिछले 5 दिन से लापता था। परिवार वाले उसे ढूंढ-ढूंढकर परेशान थे। परिजनों को गांव के कुछ लोगों पर बेटे की हत्या करने का शव हुआ। परिजनों का कहना है कि उन्होंने बार-बार पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने ध्यान ही नहीं दिया। वहीं अब धर्मेंद्र की लाश गांव के पास के एक कुएं में मिली।

वहीं बेटे की मौत का सदमा मां नहीं सह पाई और उसकी भी मौत हो गई। परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या और थाना प्रभारी पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है। बेटे के गम में मां की मौत के बाद परिजनों ने मां की लाश बंडा सागर रोड पर रखकर जाम लगा दिया। जाम बढ़ता देख अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाया। उन्होंने जांच के लिए एक विशेष दल बनाने का ऐलान किया। तब परिवार ने जाम खत्म किया।

धर्मेंद्र के परिवार को गांव के ही कुछ लोगों पर शक था। इसलिए वो बार-बार पुलिस से धर्मेंद्र की तलाश की गुहार लगा रहे थे। उनके शक तब और पुख्ता हो गए तब गांव के कुएं में धर्मेंद्र की तैरती हुई लाश मिली।

मध्यप्रदेश: भाजपा नेता मनोहर ऊंटवाल का निधन, लंबे समय से थे बीमार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhya pradesh sagar mother died after hearing the news son death
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X