• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश के भिंड में वायुसेना का ट्रेनर विमान क्रैश, पायलट घायल

|
Google Oneindia News

भिंड, 21 अक्टूबर: मध्य प्रदेश के भिंड में गुरुवार सुबह भारतीय वायुसेना का एक ट्रेनर विमान क्रैश हो गया। भिंड के एसपी मनोज कुमार सिंह के मुताबिक, हादसे में विमान का पायलट घायल हो गया है। मामले की जानकारी देते हुए भारतीय वायुसेना के अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह सेंट्रल सेक्टर में वायुसेना के विमान 'मिराज 2000' में एक ट्रेनिंग उड़ान के दौरान तकनीकी खराबी आ गई। हादसे के बाद पायलट सुरक्षित बाहर निकल आया, लेकिन उन्हें कुछ चोट आई है। हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

indian air force

भिंड के एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि वायुसेना का विमान जिले के मनकाबाघ गांव में क्रैश हुआ। विमान के क्रैश होने के बाद उसमें आग लग गई, लेकिन पायलट को बचा लिया गया। इस विमान ने सुबह ग्वालियर के महाराजपुरा एयरबेस से उड़ान भरी थी। विमान के क्रैश होने की खबर मिलते ही भारतीय वायुसेना और भिंड जिले के प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड में कहर बनकर बरसी बारिश, अभी तक 54 लोगों की मौत, 1300 लोगों को बचाया गयाये भी पढ़ें- उत्तराखंड में कहर बनकर बरसी बारिश, अभी तक 54 लोगों की मौत, 1300 लोगों को बचाया गया

Comments
English summary
Madhya Pradesh Indian Air Force Trainer Aircraft Crashes In Bhind
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X