• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राहुल गांधी ने शिवराज सरकार को बताया जला हुआ तवा, कहा- अब उठाकर फेंक देंगे

|

सागर। 'तवे पर रखी रोटी को अगर बहुत देर न बदलो तो वह जल जाती है, स्वाद भी खराब हो जाता है।' मप्र की शिवराज सरकार जले हुए तवे जैसे खराब हो गई है। अब एक ही रास्ता बचा है। हाथ से तवे को उठाकर बाहर फेंकना। ये जो बात मप्र की एक महिला ने कही थी, वह मप्र की हर महिला के अंदर है। पुराने तवे को अब उठाकर फेंकना है। नया तवा लाना है कांग्रेस में। यह बात सागर में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कही। सभा के दौरान उन्होंने शिवराज और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

madhya pradesh assembly elections rahul gandhi attacks shivraj singh govt in sagar

राहुल गांधी ने कहा कि सरकार का काम जनता की रक्षा करना होता है। सरकार टैक्स लेती है और टैक्स से सड़क बनती है। टैक्स से सुविधाएं देकर लोगों की मदद करती है। यह पैसा गरीबों के हाथ जाता है या फिर पैसा अमीरों के हाथ जाता है। तवा खराब हो गया। नरेंद्र मोदी जी ने कहा कि मैं हिंदुस्तान की हर महिला को गैस सिलेंडर देने जा रहा हूं। एक तरफ से सिलेंडर देते है दोगुने दाम पर, दूसरे तरफ सब्सिडी। पैसा डायरेक्ट आम आदमी के जेब से निकलकर नीरव मोदी, विजय माल्या के जेब में जाता है। आपको कहते है रोजगार देंगे। साढ़े 4 साल हो गए चौकीदार आए थे, कहां गया करोड़ों युवाओं का रोजगार।

राहुल गांधी ने कहा कि आपको नोटबंदी के समय सभी को लाइन में खड़ा कर दिया था। भाषण में कहा कि कालेधन के खिलाफ लड़ाई। आप सब लाइन में खड़े थे, तो हिंदुस्तान के चोर सूटबूट वाले क्यों नहीं दिखाई दिए। हिंदुस्तान के इतिहास में नीरव मोदी, विजय माल्या करोड़ो लेकर भाग जाते है। यूपीए का समय आप याद करो कोई नीरव मोदी नहीं, कोई विजय माल्या नहीं। देश से करोड़ों लेकर कोई नहीं भागा था। अब ऐसा हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि मप्र की ओर चलते है प्रदेश में बीजेपी का चीफ मिनिस्टर व्यापमं, ई-टैंडरिंग, माइनिंग घोटाला है। मैंने पिछली बार गलती से बोल दिया शिवराज का बेटा का नाम पनामा में है। इंसान हूं गलती हो जाती है, लेकिन शिवराज ने कानूनी नोटिस भेज दिया। शिवराज आपने व्यापमं, ई-टैंडरिंग और खुलकर बोलता हूं कि आपके बेटे और पत्नी ने भ्रष्ट्राचार किया है तब आप मुझ पर केस क्यों नहीं करते। क्योंकि, इसमें सच्चाई है। मप्र में बीजेपी की सरकार आई और हर युवा सपना देखता है कि मैं डॉक्टर, इंजीनियर बनूं। अपना उद्योग बनाऊं। मुझे भी एक राफेल हवाईजहाज बनाने का चांस मिले। मप्र के युवाओं से कहते है ईमानदारी से यहां कुछ नहीं होने वाला। व्यापमं में बिना पैसे दिन कोई पास नहीं कर सकता। यहां अस्पताल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी की जरूरत है।

धर्मसभा को लेकर मुस्लिमानों में खौफ, ये RSS की पॉलिटिकल स्टंट: जिलानी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhya pradesh assembly elections rahul gandhi attacks shivraj singh govt in sagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X