• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल दहलाने वाला VIDEO, एक्सीडेंट के बाद नदी में गिरी कार से बच्चे को उछालकर यूं बचा पूरा परिवार

|

ओरछा। यह वीडियो दिल दहला देने वाला है। जिसने भी यह मंजर देखा उसके रौंगटे खड़े हो गए। जिंदगी और मौत के बीच चंद पलों का फासला था। घबराहट इतनी कि परिवार ने खुद को बचता ना देख एक मासूम बच्चे को हवा में उछाल दिया। गनीमत यह रही कि लोगों की सूझबूझ से पूरे परिवार को बचा लिया गया। हर किसी को झकझोर देने वाला यह हादसा मध्य प्रदेश के ओरछा का है।

 उरई का बताया जा रहा पीड़ित परिवार

उरई का बताया जा रहा पीड़ित परिवार

दरअसल, हुआ यह था ​कि दोपहर करीब एक बजे उरई निवासी लालमन विशारद कार में सवार होकर छह माह के बेटे समेत परिवार के आधा दर्जन लोगों के साथ जा रहे थे। पयर्टन नगर ओरछा में झांसी रोड पर सतार नदी के पुल को पार करते समय कार और एक ऑटो में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

नदी के पानी में समा गई कार

भिड़ंत के बाद ऑटो तो सड़क पर ही रुक गया, मगर कार असंतुलित होकर नदी में जा गिरी और धीरे-धीरे गहरे पानी में समाने लगी। यह देख कार में सवार एक शख्स कार के खुले शीशों से बाहर निकला। उसके हाथ में छह माह का बेटा था, जिसे उसने बचाने के मकसद से सड़क किनारे खड़े लोगों की ओर उछाल दिया।

 घटना का वीडियो वायरल

घटना का वीडियो वायरल

सड़क किनारे खड़े लोग बच्चे को पकड़ नहीं पाए और वह नदी के पानी में गिर गया। इस पर बाहर खड़े लोगों ने बिना किसी देरी के नदी में छलांग लगा दी और बच्चे व कार में सवार पांच लोगों को ​सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बार एम्बुलेंस के जरिए उनको अस्पताल पहुंचाया। पूरी घटना नदी किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

English summary
car drowned in satar river at Orchha after accident six people of family rescued
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X