भाजपा में छंटे हुए गुंडे, माफिया हैं, इसकी शुरुआत गुजरात से होती है

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा और सपा के विकास रथ पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर दोनों ही पार्टियों ने काम किया होता तो इन रथ यात्रा की जरूरत नहीं होती। उन्होंने कहा कि भाजपा व उसके राष्ट्रीय नेताओं ने खोखली हवाबाजी की है, यूपी की जनता इनसे सावधार रहे।

 

mayawati

अमित शाह पर जमकर बरसीं

अमित शाह के उस बयान पर मायावती ने जमकर हमला बोला जिसमें उन्होने कहा कि सपा और बसपा में गुंडों की भरमार है। मायावती ने कहा कि भाजपा में इतने नामी-गिरामी गुंडे हैं, इसकी शुरुआत गुजरात से होती है। इनका क्या इतिहास रहा है वह आप लोगों को मालूम हैं। इनकी पार्टी में यूपी ही नहीं पूरे देश में छंटे-छंटाए गुंडें और माफिया हैं।

चाचा-भतीजे एक दूसरे को हराएंगे

सपा की अंदरूनी कलह हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि हारे हुए लोगों को जनता जल्दी स्वीकार नहीं करती हैं। इस चुनाव में अखिलेश और शिवपाल का खेमा एक दूसरे को हराएगा। चाहे जितना भी ये लोग नाटक कर लें इन्हें लोगों का अब समर्थन नहीं मिलेगा।

सपा सरकार के मुखिया को पारिवारिक वर्चस्व की लड़ाई के बीच कानून व्यवस्था पर भी थोड़ा ध्यान देना चाहिए। अगर सपा सरकार ने कानून व्यवस्था और विकास का काम किया होता तो समाजवादी पार्टी को विकास रथ निकालने की खोखली राजनीति नहीं करनी पड़ती।

पीएम बिल्कुल झूठ बोलते हैं

मायावती ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में पीएम मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि पीएम बिल्कुल झूठ बोलते हैं, गन्ना किसानों का एक भी पैसा ना तो पीएम मोदी ने ना सपा सरकार ने दिया है। केंद्र की मोदी सरकार किसानों, दलितों, गरीबो की विरोध सरकार है। यह सिर्फ धन्नासेठों की सरकार है।मायावती ने कहा कि देश में भाजपा और प्रधानमंत्री का परिवर्तन लाने का अभियान पूरी तरह से विफल हो चुका है।

मारूति कार नहीं रोटी-कपड़ा चाहिए

मायावती ने कहा कि अगर काला धन से भाजपा 20-25 लाख या उससे भी कम दे दे तो वो लोग अपना कल्याण स्वंय ही कर लेंगे, फिर एक नहीं बल्कि कई मारूति कार खरीद लेंगे। बुंदेलखंड अपना अलग से राज्य चाहता है, जिसे भाजपा पूरा नहीं करना चाहती है। आपको बता दें कि अमित शाह ने कहा था कि खनन मे भ्रष्टाचार ना होता हर बुंदेलखंड के निवासी के पास एक कार होती।

बुंदेलखंड व पूर्वांचल व पूरे यूपी में लोगों को मारूति कार नहीं बल्कि रोजी रोटी, बिजली पानी आदि चाहिए। अगर काम किया होता तो भाड़े की भीड़ जुटाने की जरूरत नहीं होती। पिछले ढाई साल में भाजपा ने एक तिहाई काम भी नहीं किया, अगर काम किया होता तो परिवर्तन रैली निकालनी नहीं पड़ती, तब काम बोलता।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mayawati hits on BJP and Samajwadi party says all Rathyatras are waste. She says PM speaks lie, he did not give anything to farmers.
Please Wait while comments are loading...