• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Lucknow: केजीएमयू में कोरोना व‍िस्‍फोट, 30 से अधि‍क डॉक्‍टर म‍िले संक्रमि‍त

|

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना का संक्रमण घातक रूप ले चुका है। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के 30 से ज्‍यादा डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। केजीएमयू के कुलपति डॉ. बिपिन पुरी और चिकित्सा अधीक्षक डॉ हिमांशु की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिट‍िव आई है। बता दें कि कुलपति बिपिन पुरी दोबारा कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। केजीएमयू के प्रवक्‍ता डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि कोव‍िड 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए केजीएमयू प्रशासन ने कई विभागों में स्‍क्रीन‍िंग सेंटर्स बनाने का फैसला ल‍िया। स्‍क्रीन‍िंग के बाद 30 से अधि‍क रेज‍िडेंट डॉक्‍टर कोरोना पॉजिट‍िव मि‍ले।

lucknow KGMU more than 30 resident doctors found COVID 19 positive

यूपी में मिले 5,928 नए केस

    Coronavirus India Update: Himachal में बढ़ीं बंदिशें, शादी के लिए नए निर्देश | वनइंडिया हिंदी

    यूपी में बीते 24 घंटे में कोरोना के 5928 नए केस सामने आए हैं। इनमें से 30 संक्रमितों की मौत भी हो गई है। अपर मुख्‍य सचिव स्‍वास्‍थ्‍य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि राज्य में पिछले 24 घंटे में 5,928 नए संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही कुल मामलों की संख्या बढ़कर 6,39,928 हो गई है। उन्होंने बताया कि इसी अवधि में 30 संक्रमितों की मौत के बाद जान गंवाने वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या 8,924 हो गई है। इससे पहले सोमवार को एक दिन में कोरोना के 3,999 मामले आए थे।

    लखनऊ में कोरोना बेकाबू

    राजधानी लखनऊ में कोरोना बेकाबू होता नजर आ रहा है। केजीएमयू के 30 से अधि‍क डॉक्टरों का कोरोना पॉजिटिव म‍िलना चिंता का व‍िषय बना गया है। कोरोना संक्रमित डॉक्टरों में सर्जरी विभाग के 20 डॉक्टर शामिल बताए जा रहे हैं, जबकि यूरोलॉजी विभाग में 9 डॉक्टर संक्रमित हुए हैं। क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग में भी 3 डॉक्टर कोव‍िड पॉजिट‍िव हैं। जानकारी के मुताबिक, इनमें से अधिकतर डॉक्टर कोरोना वैक्सीन की दो डोज ले चुके थे। वैक्सीन लगवाने के बावजूद ये डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

    चुनावी रैली व रोड शो में कोरोना नियमों का हो रहा उल्लंघन, मायावती ने ट्वीट कर कहा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    lucknow KGMU more than 30 resident doctors found COVID 19 positive
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X