• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुस्लिमों पर मेनका गांधी के विवादित बयान के बारे में भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने क्या कहा?

|

Lucknow News, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की नेता व सुल्तानपुर सीट से प्रत्याशी मेनका गांधी ने गुरुवार को मुस्लिमों वोटरों को धमकी देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेताओं ने मेनका गांधी के बयान से किनारा कर लिया है। वहीं, मथुरा से सांसद व भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने इशारों-इशारों में मेनका गांधी को नसीहत तक दे डाली।

मेनका को दी नसीहत

हेमा मालिनी ने कहा, ट्रिपल तालक के मुद्दे पर अल्पसंख्यक समुदाय की मुस्लिम महिलाएं हमारा समर्थन करती हैं, लेकिन अगर वे हमारा समर्थन नहीं भी करती हैं, तो भी आपको हर किसी की मदद करनी होगी। कौन वोट देता है और कौन नहीं यह फर्क नहीं होना चाहिए।

क्या कहा था मेनका

क्या कहा था मेनका

मेनका गांधी सुल्तानपुर में अपने चुनाव प्रचार के लिए गई थी। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'जरूरी है, मैं जीत रही हूं। लोगों की मदद और प्यार से मैं जीत रही हूं। लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी, तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा। क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि फिर दिल खट्टा हो जाता है, फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए तो फिर मैं सोचती हूं कि रहने दो, क्या फ़र्क पड़ता है'। मेनका के इस बयान पर खूब सियासी बवाल मच रहा है। इस बयान पर उनको नोटिस भी मिला है।

ये भी पढ़ें:- मथुरा लोकसभा क्षेत्र का प्रोफाइल, जहां से हेमा मालिनी लड़ रही हैं चुनाव

हेमा मालिनी ने किया जीत का दावा

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने अपनी जीत का दावा भी किया। उन्होंने कहा कि मैंने मथुरा में अच्छा काम कराया है। यहां के लोग समर्थन कर रहे हैं। इसलिए मुझे जीत का भरोसा है। लोग विकास चाहते हैं। जाति की राजनीति अब काम नहीं करती है।

ये भी पढ़ें:-मुसलमानों पर विवादित भाषण वायरल हुआ तो भाजपा आईटी सेल पर बरसीं मेनका, देखिए VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hema Malini reaction on Maneka Gandhi's statement on Muslim voters
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X