• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केजरीवाल के अयोध्या दौरे पर सीएम योगी का तंज, कहा- जो पहले श्री राम को गाली देते थे, अब माथा टेक रहे हैं

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 26 अक्टूबर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लखनऊ में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के सामाजिक संपर्क अभियान को सम्बोधित करते हुए विपक्ष पर हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना माहामारी के समय में जब केंद्र, राज्य सरकार और आरएसएस कार्य कर रहा था तब अन्य दलों के लोग सो रहे थे, होम क्वारंटीन में थे, आइसोलेशन में थे। अगर तब ये लोग सो रहे थे तो चुनाव में भी इन्हें आइसोलेशन में भेजना चाहिए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अयोध्या में रामलला के दर्शन करने को लेकर भी निशाना साधा।

CM Yogi adityanath take a jibe at arvind Kejriwal visit to Ayodhya ram mandir

'जो पहले राम को देते थे गाली, अब माथा टेकने अयोध्या जा रहे'

बता दें, दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन किए। केजरीवाल के साथ आप सांसद संजय सिंंह भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये सपा, बसपा, कांग्रेस और अब एक दिल्ली वाले भी पहले भगवान श्री राम को गाली देते थे और अब माथा टेकने अयोध्या जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारों में होली, दिवाली, विजयादशमी, जन्माष्टमी, रामनवमी आदि पर कर्फ्यू लगाया जाता था, लेकिन अब दीवाली सहित सभी त्योहार राज्य के सभी नागरिकों द्वारा खुशी-खुशी मनाए जा रहे हैं।

विदेशों में योगी की छवि चमकाने की कवायद, 'अप्रवासी संवाद' के पीछे क्या है BJP की चुनावी रणनीति विदेशों में योगी की छवि चमकाने की कवायद, 'अप्रवासी संवाद' के पीछे क्या है BJP की चुनावी रणनीति

    UP Election 2022: Ayodhya राजनीतिक दलों के लिए बन रहा लांचिंग पैड, समझें इसके मायने | वनइंडिया हिंदी

    कांग्रेस, सपा, बसपा पर सीएम योगी का हमला

    सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने राज्य पर कई साल राज किया। वे राज्य में अराजकता के लिए जिम्मेदार थे। कांग्रेस के बाद समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी इसकी जिम्मेदार थी। सीएम ने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा से पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने अपनी सरकार के दौरान राज्य से पलायन को रोकने के लिए क्या किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोगों ने साढ़े चार साल में 4.50 लाख लोगों को नौकरियां दी हैं। ये वही नियुक्तियां हैं, जिनको पिछली सरकारों के अलग-अलग 10-12 वर्षों में होना चाहिए था, लेकिन नहीं हुआ है। प्रदेश के नौजवानों के साथ उन लोगों ने कितना अनर्थ किया है।

    Comments
    English summary
    CM Yogi adityanath take a jibe at arvind Kejriwal visit to Ayodhya ram mandir
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X