• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राहुल-प्रियंका के करीबी अल्लू मियां गिरफ्तार,जालसाजी व रंगदारी मांगने का मामला, BJP बोली-असलियत सामने आ रही है

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 24 अक्टूबर: राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के करीबी माने जाने वाले कांग्रेस नेता अल्लू मियां को लखनऊ में शनिवार रात को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लखनऊ में पुलिस ने अल्लू मियां को फन मॉल के पास से पकड़ा। अल्लू मियां को लखनऊ में जमीन कब्जा करने, जालसाजी और रंगदारी मांगने के आरोप में वजीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अल्लू मियां की गिरफ्तारी पर यूपी बीजेपी ने राहुल और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है।

BJP targets rahul and priyanka over arresting of congress leader Allu Miyan in land grabbing case

'परदे हट रहे हैं, असलियत सामने आ रही है'


यूपी बीजेपी के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से कांग्रेस नेता अल्लू मियां की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया, ''जालसाजी और रंगदारी के मामले में धरे गए कांग्रेस नेता, भूमाफिया अल्लू मियां। वैसे प्रियंका वाड्रा और राहुल जी का लम्बे समय से इनपर विशेष आशीर्वाद बना रहा है। परदे हट रहे हैं, असलियत सामने आ रही है!''

Fuel Rates: राहुल-प्रियंका ने कसा मोदी सरकार पर तंज, कहा-'पेट्रोल दामों पर टैक्स डकैती बढ़ती जा रही है'Fuel Rates: राहुल-प्रियंका ने कसा मोदी सरकार पर तंज, कहा-'पेट्रोल दामों पर टैक्स डकैती बढ़ती जा रही है'

प्रियंका की प्रतिज्ञा यात्रा में शामिल होने आए थे अल्लू मियां

अल्लू मियां को लखनऊ में जमीन कब्जा करने, जालसाजी और रंगदारी मांगने के आरोप में लखनऊ की वजीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अल्लू मियां शनिवार को लखनऊ में प्रियंका गांधी वाड्रा की कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा में शामिल होने आए थे। उनके खिलाफ जमीन कब्जा करने, जालसाजी, रंगदारी मांगने समेत अन्य धाराओं में वजीरगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज है।

छह महीने से फरार चल रहे थे अल्लू मियां

कांग्रेस नेता मोहम्मद रफीक उर्फ अल्लू मियां की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए इंस्पेक्टर वजीरगंज धनंजय पांडेय ने बताया कि अल्लू मियां पांच महीने से धोखाधड़ी और रंगदारी के मामले में फरार चल रहे थे। वह शनिवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रतिज्ञा यात्रा में शामिल लखनऊ आए थे। सूचना के आधार पर उन्हें फन मॉल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

Comments
English summary
BJP targets rahul and priyanka over arresting of congress leader Allu Miyan in land grabbing case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X