• search
लखीमपुर खीरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखीमपुर खीरी: 3 बार विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार की पीट-पीटकर हत्या, बेटे को किया अधमरा

|

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में रविवार को पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रह है कि जमीनी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। इस दौरान पूर्व विधायक के बेटे को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया है। बेटे ​की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। बता दें, निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना निघासन विधानसभा से तीन बार निर्दलीय विधायक रह चुके थे।

    Jammu-Kashmir से बाहर के 500 श्रद्धालु रोजाना कर सकेंगे Mata Vaishno Devi की यात्रा | वनइंडिया हिंदी

    lakhimpur kheri ex mla nirvendra kumar beaten to death

    मामला लखीमपुर खीरी के तहसील पलिया के त्रिकोलिया पढुआ का है। जानकारी के मुताबिक, निर्वेंद्र कुमार मिश्रा जमीन को लेकर दबंगों से विवाद हो गया। इस दौरान उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पूर्व विभाग के बेटे संजीव को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया। संजीव की हालत नाजुक बताई जा रही है। इस मामले में एसपी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि निर्वेंद्र उर्फ मुन्ना का समीर गुप्ता पुत्र किशन लाल गुप्ता व राधेश्याम गुप्ता निवासी दरगाह मोहल्ला पलिया खीरी के बीच विवादित जमीन के कब्जे को लेकर वाद विवाद हुआ था। विवाद के दौरान निर्वेंद्र मिश्रा गिर गए थे, उन्हें सीएचसी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई।

    बताया जा रहा है कि विवादित जमीन विपक्षी समीर गुप्ता के नाम से थी। इस जमीन पर कब्जे को लेकर निर्वेंद्र मिश्रा विरोध कर रहे थे। इस मामले में निर्वेंद्र और उनके बेटे के खिलाफ 107/116 सीआरपीसी की कार्यवाही भी की गई थी। एसपी का कहना है कि पूर्व विधायक की हार्ट अटैक से मौत हुई है, हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृत्यु का सही कारण पता चल सकेगा। एसपी ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उधर, परिजनों का आरोप है कि दबंगों ने पूर्व विधायक की लात-घूंसों से पिटाई की। इस दौरान बचाव में आए बेटे संजीव को भी पीटा। दोनों कको घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां निर्वेंद्र की मौत हो गई, जबकि बेटे संजीव की हालत नाजुक बनी हुई है। परिजनों ने इस घटना में पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाया है।

    लखीमपुर खीरी: घर के बाहर से लापता हुई तीन साल की बच्ची का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    lakhimpur kheri ex mla nirvendra kumar beaten to death
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X