• search
लखीमपुर खीरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखीमपुर खीरी: युवती की हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका शव, शुक्रवार शाम से थी लापता

|

लखीमपुर खीरी। यूपी में योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर विपक्षियों के निशाने पर है। उत्तर प्रदेश का लखीमपुर जिला वीभत्स रेप और हत्या मामले में हाल में सुर्खियों में रहा। अब इसी जिले में गन्ने के खेत में एक और युवती की लाश मिली है। 18 वर्षीय युवती की लाश रविवार शाम को खेत से बरामद की गई। लाश के पास ही दुपट्टा पड़ा हुआ था। परिजनों का कहना है कि रेप के बाद युवती की हत्या की गई है। मौके पर आलाधिकारियों ने पहुंचकर जांच-पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और घटना की तफ्तीश में जुट गई है।

    लखीमपुर खीरी: युवती की हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका शव, शुक्रवार शाम से थी लापता

    Crime against woman in district, girl murdered and thrown in field

    परिजन के मुताबिक, लखीमपुर खीरी में पसगवां थाना क्षेत्र में युवती शुक्रवार की शाम धान के खेत की तरफ गई थी। उसके बाद वो फिर घर वापस नहीं लौटी। पिता ने बेटी को बहुत खोजा, जब उसका कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश शुरू की। पुलिस और परिजनों ने आसपास के खेतों और इलाके में युवती को खोजना जारी रखा। रविवार की शाम को पुलिस को गन्ने के खेत में युवती का दुपट्टा मिला। 50 मीटर की दूरी पर युवती का शव पड़ा था।

    परिजन के मुताबिक, पानी में पड़ा युवती का शव फूल चुका था। गर्दन पर सूजन थी और नाक से खून बह रहा था। शव मिलने की सूचना पर मौके पर गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पिता का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या दुष्कर्म के बाद की गई है। ऐसी आशंका है कि दुपट्टा से युवती का गला घोटने के बाद उसके शव को पानी में फेंका गया। घटनास्थल पर एएसपी, सीओ के साथ पुलिस फोर्स पहुंची। एएसपी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा। इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस की दो टीमें बना दी गई हैं। पुलिस का कहना है कि पूछताछ से पता चला है कि घटनास्थल के पास तीन युवक शराब पी रहे थे, वो शक के घेरे में हैं।

    लखीमपुर खीरी रेप-मर्डर: NHRC ने यूपी सरकार को भेजा नोटिस, 4 सप्ताह में मांगी विस्तृत रिपोर्ट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Crime against woman in district, girl murdered and thrown in field
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X