• search
कुशीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कुशीनगर: पुलिस व पशु तस्करों में मुठभेड़,तीन गिरफ्तार,गो वंश बरामद

कुशीनगर की पटहेरवा पुलिस का मंगलवार सुबह अहलादपुर मतलूक छापर के पास फोरलेन पर ट्रक सवार पशु तस्करों से मुठभेड़ हो गया।जिसमें दो पशु तस्कर गोली लगने से घायल हो गए जबकि तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।घायलों को अस्पताल मे
Google Oneindia News

कुशीनगर,13सितंबर: कुशीनगर की पटहेरवा पुलिस का मंगलवार सुबह अहलादपुर मतलूक छापर के पास फोरलेन पर ट्रक सवार पशु तस्करों से मुठभेड़ हो गया।जिसमें दो पशु तस्कर गोली लगने से घायल हो गए जबकि तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इन तस्करों का व्यापक स्तर पर गिरोह है।जो पशुओं को देश के अन्य प्रदेशों व विदेशों तक पहुंचाने का काम करते हैं।जो गो वंश बरामद किए गए हैं उन्हें पश्चिम बंगाल भेजा जा रहा था।

aniimals smugllers

पटहेरवा पुलिस को सूचना मिली कि पशु तस्कर पशुओं की खेप लेकर बिहार जा रहे हैं। इस पर स्वाट व पटहेरवा, तुर्कपट्टी तथा तमकुहीराज पुलिस की टीम भी पहुंच गई। सुबह साढे चार बजे अहलादपुर मतलूक छापर के पास फाजिलनगर की ओर से एक ट्रक आता दिखा। पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो ट्रक पर सवार तस्कर वाहन सड़क किनारे रोककर पुलिस को निशाना बना फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की तो दो तस्करों को गोली लगी और एक दबोच लिया गया।

Gorakhpur News: जानिए कोर्ट ने क्यों दिया दरोगा पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने का आदेशGorakhpur News: जानिए कोर्ट ने क्यों दिया दरोगा पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने का आदेश

घायल तस्करों की पहचान सद्दाम व नसीर आलम निवासी नहरिया आरटीओ आफिस थाना बलरामपुर नगर जिला बलरामपुर के रूप में हुई। इनके अलावा अनवर निवासी महराजगंज तराई थाना महराजगंज जिला बलरामपुर भी गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से दो तमंचा, कारतूस, लकड़ी का बड़ा टुकड़ा, लोहे का धारदार हथियार बरामद हुआ।

पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने बताया कि तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। नहरिया बलरामपुर से पशुओं की खेप बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल ले जा रहे थे।इनके अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

Comments
English summary
three Animal smuggler are arrested by kushinagar police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X