• search
कुशीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छात्राओं को कपड़े बदलते CCTV पर देख रहा था मदरसे का शिक्षक, केस दर्ज

|

कुशीनगर। गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने का एक सनसनीखेज मामला कुशीनगर से सामने आया है। यहां एक मदरसे के प्रबंधक और शिक्षक पर 15 अगस्त को सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान छात्राओं के कपड़े बदलने का सीसीटीवी फुटेज देखने का आरोप लगा है। वहीं, छात्राओं के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक और मदरसे के प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

Madrasa teacher was watching the girls changing clothes on CCTV

जानकारी के अनुसार, मामला कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के बरवां छतर दास गांव स्थित एक मदरसे का है। मदरसे में बीते 15 अगस्त को सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। मदरसे में पढ़ने वाली छात्राओं ने इन कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था। बता दें कि मदरसे की छात्राओं को कपड़े बदलने के लिए एक कमरा दिया गया था। आरोप है कि उस कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था और एक शिक्षक ऑफिस में बैठकर बच्चियों को कपड़े बदलते देख रहा था। अभिभावकों का कहना है कि शिक्षक ने खुद ही इस बात की जानकारी छात्राओं को दी।

यह बात सुनकर छात्राओं के होश उड़ उड़ गए। आक्रोशित छात्राएं सुलेमान अंसारी के पास पहुंचीं और इस बात का विरोध जताया। छात्राओं के विरोध करने पर आरोपी शिक्षक ने उन सभी को नाम काटकर मदरसे से बाहर निकाल देने की धमकी दी। इस बात की जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो वे सुलेमान के पास पहुंचे लेकिन सुलेमान गलती मानने की बजाय झगड़ा पर उतारू हो गया। ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने आरोपी शिक्षक सुलेमान अंसारी और मदरसे के प्रबंधक के खिलाफ धारा 354 (ग) के तहत मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:- UP: बच्चा चोरी की अफवाह व हिंसा भड़काने वाले 82 लोग गिरफ्तार, DGP ने दिए रासुका लगाने के निर्देश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madrasa teacher was watching the girls changing clothes on CCTV
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X