• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रात को शादीशुदा प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने दी जान, प्रेमी की बीवी के सामने उसने जताई थी यह ख्वाहिश

|

कोटा। राजस्थान के कोटा जिले में एक युवती ने प्रेम-प्रसंग के चलते जान दे दी। मामला कोटा के अनन्तपुरा थाना इलाके का है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। जानकारी के मुताबिक सुभाष नगर निवासी आरती का युवक लखन से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ऐसे में देर रात को युवती ने अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए उसके घर चली गई।

girlfriend found dead at Boyfrind Home in Kota

इस दौरान घर पर ही दोनों के बीच कहासुनी हो गई। प्रेमी ने युवती को अपनी शादी पहले से होने को हवाला भी दिया, लेकिन युवती नहीं मानी और घर पर ही जहर खा लिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना अनंतपुरा के एचसी लक्ष्मीचंद ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में युवक के पिता अमर लाल का कहना कि युवती उसके बेटे से जबरदस्ती रिश्ता रख रही थी। दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं था।

<strong>प्रेमी के साथ जा रही गर्भवती प्रेमिका का किडनैप कर 5 युवकों ने रात में 11 बार किया दुष्कर्म, भ्रूण हुआ नष्ट </strong>प्रेमी के साथ जा रही गर्भवती प्रेमिका का किडनैप कर 5 युवकों ने रात में 11 बार किया दुष्कर्म, भ्रूण हुआ नष्ट

वह अपने आप ही हमारे घर आती जाती रहती थी। बीती रात को वह अचानक घर आ गई थी और वहीं पर रहने की जिद करने लगी। बेटा व उसकी पत्नी ने युवती को समझाने का प्रयास किया। फिर युवती के मुंह से झाग आने लगा और उसकी मौत हो गई। इस पर हमने पुलिस को सूचना दी।

विदेशी युवती नग्न होकर नदी में कूदी, SHO ने वर्दी में छलांग लगाकर बचाई जान तो लड़की ने दांतों से काटाविदेशी युवती नग्न होकर नदी में कूदी, SHO ने वर्दी में छलांग लगाकर बचाई जान तो लड़की ने दांतों से काटा

English summary
girlfriend found dead at Boyfrind Home in Kota
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X