गवर्नर त्रिपाठी ने मुझे धमकाया, अपमानित किया: ममता बनर्जी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मंगलवार को ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राज्यपाल ने उन्हें धमकी दी और अपमानित किया, जिससे वह अपमानित महसूस कर रही हैं। ममता ने कहा कि राज्यपाल ने भाजपा के किसी ब्लॉक प्रमुख के जैसी भाषा का इस्तेमाल किया है।

mamatha

पत्रकारों से बातचीत में ममता ने कहा कि गवर्नर ने मुझे धमकी दी और मेरा अपमान किया। वह ऐसा नहीं कर सकते। मैंने उनसे कहा कि वह मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते। मैं ऐसी भाषा सुनने की आदी नहीं हूं। ममता ने कहा कि मैं चुनकर आई जनप्रतिनिधि हूं, जबकि वह नॉमिनेटेड हैं। ममता पत्रकारों से बात करते हुए गुस्से में नजर आईं।

ममता बनर्जी ने कहा कि जिस तरीके से राज्यपाल ने मुझसे बात की उसके बाद लगा कि मुझे अपने पद इस्तीफा दे देना चाहिए, मेरे पूरे जीवन में मुझे इस तरह से अपमानित नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि मैं राज्यपाल के रहम से सत्ता में नहीं आई हूं, मुझे जनता ने चुना है। राज्यपाल जिस तरह से संवैधानिक पद पर हैं, वैसे ही उनका पद भी एक संवैधानिक पद है। ममता बनर्जी ने कहा कि राज्यपाल को यह नहीं भूलना चाहिए कि मुझे लोगों द्वारा चुना गया और वह केंद्र द्वारा चुने गए गवर्नर हैं।

पढ़ें- पश्चिम बंगाल सरकार को शिक्षा से जुड़ी योजना पर UN से मिला अवार्ड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mamata Banerjee says Governor Tripathi has threatened and insulted me
Please Wait while comments are loading...