• search
कासगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कासगंज: भरभरा कर गिरा दो मंजिला मकान, मलबे में बच्ची समेत दबे तीनों लोगों को रेस्क्यू कर बचाया

|

कासगंज। दो मंजिला पक्का मकान उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में तिनके की तरह भरभराकर गिर गया। इस हादसे में एक बच्ची समेत तीन लोग मलबे में दब गए। वहीं, हादसे की सूचना पर जिला प्रशासन की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई। जिला प्रशासन की टीम ने तीन घंटे तक रेस्क्यू अभियान चलाकर मलबे से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां तीनो की हालत नाजुक बनी हुई है।

    कासगंज: भरभरा कर गिरा दो मंजिला मकान, मलबे में बच्ची समेत दबे तीनों लोगों को रेस्क्यू कर बचाया

    Two-storey house collapses in Kasganj

    हादसा कासगंज जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के नगला भूड मीना देवी इंटर कॉलेज के सामने का है। बताया जा रहा है कि प्रेम सिंह का पड़ोसी किरेंदर सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी खादरवाड़ी, सोरों अपने मकान के निर्माण के लिए नींव की खोदाई करा रहा था। नीव गहरी खोदे जाने से प्रेम सिंह का दो मंजिला मकान भरभरा कर गिर पड़ा। मलबे में प्रेम सिंह की पत्नी कुसमा, डेढ़ वर्षीय नातिनी दिशा और पुत्रवधू भावना दब गई। घटना के समय प्रेम सिंह और उसका पुत्र दुर्गेश खेत में काम करने गए थे।

    वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी राजीव सिरोही, एसडीएम ललित कुमार, तहसीलदार अजय कुमार राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने कुसमा और पुत्रवधू को मलबे से निकाल एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया। डेढ़ वर्षीय दीक्षा अंदर के कमरे में मलबे में दबी रही। फायर बिग्रेड की टीम ने एक घंटे की मशक्कत के बाद बच्ची को मलबे से बाहर निकाला। वह मामूली घायल है। एसपी मनोज कुमार सोनकर एवं एडीएम एके श्रीवास्तव ने मौके का निरीक्षण किया। कोतवाली में पड़ोसी के खिलाफ तहरीर दी गई है।

    फिलहाल जिला प्रशासन की टीम मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं मामले पर अपर जिलाधिकारी एके श्रीवास्तव ने बताया कि मकान गिरने की सूचना मिली है। जहां जिला प्रशासन की टीम लगाई गई है और मामले की जांच पड़ताल जारी है।

    ये भी पढ़ें:- मेरठ: घर में गैस सिलेंडर फटने से उड़ी कई घरों की छत, कांग्रेस नगर अध्यक्ष समेत दो की मौत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Two-storey house collapses in Kasganj
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X