• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुरः नेपाल और दिल्ली की लड़कियों की व्हाट्सएप पर भेजी जाती थी तस्वीरें फिर तय होती थी कीमत

|

कानपुर। बदलते तकनीक के साथ गैरकानूनी काम करने वाले भी इस तकनीक के जरिए अपने गोरखधंधे का जाल तेजी से बिछा रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के कानपुर में व्हाट्सएप के जरिए चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन लड़कियों सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। दूसरे राज्यों से लड़कियों को लाकर ये लोग सेक्स रैकेट चलाते थे। व्हाट्सएप के जरिए ग्राहकों को तय कीमत पर लड़कियां सौंप दी जाती थीं।

    कानपुरः नेपाल और दिल्ली की लड़कियों की व्हाट्सएप पर भेजी जाती थी तस्वीरें फिर तय होती थी कीमत

    uttar pradesh kanpur police busted sex racket

    कानपुर में अब दूसरे प्रदेशों की लड़कियों को लाकर सेक्स रैकेट चलाये जा रहे हैं। ऐसे ही एक रैकेट को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ये रैकेट व्हाट्सएप के जरिये अपने ग्राहकों को खास जगहों पर बुलाकर लड़कियां तय समय के लिए सौंप दिया जाता था। पुलिस ने सर्विलांस के जरिये रैकेट का खुलासा कर दिया। कानपुर पुलिस ने गुरुवार रात कल्याणपुर इलाके में एक सेक्स रैकेट का खुलासा करके तीन लड़कियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

    इस गैंग को दिलीप शुक्ला नाम का युवक संचालित कर रहा था। एसएसपी कानपुर अनंत देव तिवारी का कहना है की इस गैंग के बारे में काफी समय से सूचना मिल रही थी। ये लोग व्हाट्सएप के जरिये अपने ग्राहकों को ख़ास स्थान पर बुलाते थे। उसके पहले व्हाट्सएप पर फोटो भेज कर लड़कियों के रेट तय कर लेते थे। ग्राहकों को समय के अनुसार लड़कियां सौंप देते थे। इसके बाद ग्राहक लड़कियों को अपने साथ लेकर चले जाते थे। पकड़ी गई लड़किया बंगाल नेपाल और दिल्ली की हैं।

    गुप्त रोगों के मरीजों से समस्याएं पूछते-पूछते महिला डॉक्टर ने शुरू कर दिया सेक्स रैकेट, कमरे में मिले सेक्स ट्वॉय

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    uttar pradesh kanpur police busted sex racket
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X