• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा विधायक सांगा ने कहा- नमामि गंगे में हो रहा है घोटाला, यौन शोषण के आरोप पर दी सफाई

|

कानपुर. कानपुर के बिठूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट नमामि गंगे परियोजना में भ्रष्टाचार होने की बात कही। सांगा ने आरोप लगाया कि नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत गंगा घाटों की सफाई के नाम पर एक निजी कंपनी बड़ा घोटाला कर रही है। विधायक ने आगे कहा कि जब मैंने उसके खिलाफ आवाज उठाई, तो कंपनी और एक बीजेपी के ही बड़े जनप्रतिनिधि ने जिनका इस कंपनी पर हाथ है, उन्होंने मिलकर मुझे फंसाने की साजिश रच डाली।

mla-abhijeet-singh-sanga-allegations-to-scam-in-namami-gange-pariyojna

सांगा ने कहा कि, कंपनी से जुड़ी एक महिला ने हाल ही में मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया। मैं बता दूं कि भ्रष्टाचार में लिप्त उक्त कंपनी को पूरे प्रदेश में काम करने का ठेका लखनऊ से मिला है, जिसके चलते भ्रष्टाचार की जड़ें बेहद गहरी हैं।

विधायक के मुताबिक, उसने मामले की शिकायत तत्कालीन जिलाधिकारी से की थी, जिसे लेकर एसडीएम की जांच भी जारी है। हालांकि, ​फिर भी लाखों रुपये की सैलरी रिलीज कर दी गई।' खास बात यह सामने आई कि सांगा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसी बड़े बीजेपी प्रतिनिधि का नाम नहीं लिया। कहा कि आने वाले समय में नाम उजागर करूंगा। यह भी कहा कि अब मामले की शिकायत सीएम योगी से करने की तैयारी की है।
सांगा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन परिवारों को भी मीडिया से रुबरू कराया, जिन्हें सफाई कर्मचारी के तौर पर 30 से 35 हजार में रखा गया है। मगर, उनका वेतन नहीं दिया जा रहा है।

हार्दिक पटेल को जमानत, पत्नी किंजल बोली- किसी को इतना भी न डराओ कि डर ही ख़त्म हो जाएहार्दिक पटेल को जमानत, पत्नी किंजल बोली- किसी को इतना भी न डराओ कि डर ही ख़त्म हो जाए

English summary
Kanpur BJP MLA abhijeet singh sanga allegations to scam in namami gange pariyojna
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X