• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर में दो बहनों पर दबंगों ने घर आकर किया हमला, एक की मौत

|

कानपुर. उत्तर प्रदेश में कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र में दो बहनों पर उन्हीं के घर में जानलेवा हमला कर दिया गया। दबंगों के धारदार हथियारों से किए हमले में दोनों बहनें जख्मी हो गईं। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां एक की मौत हो गई। पीड़िताओं ने छेड़छाड़ का विरोध किया था, जिसके बाद पड़ोस के ही लोगों ने उन्हें निशाना बनाया।

men brutal-attack on two sisters, one dead at kanpur hospital

संवाददाता के अनुसार, जानलेवा हमला चकेरी थाना क्षेत्र के जाजमऊ इलाके की रहने वाली महिला व उसकी बहन पर हुआ। क्षेत्र के ही रहने वाले कुछ लोग आग-बबूला होकर हथियारों के संग उनके घर आए थे। आरोपियों में महबूब और उसके साथी बताए गए हैं। सभी ने दोनों बहनों को जान से मारने की कोशिश की। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। उन्हें कानपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था,जंहा शुक्रवार को रूबी की मौत हो गई।

men brutal-attack on two sisters, one dead at kanpur hospital

एसएसपी अनंत देव तिवारी का कहना है कि सन् 2018 में अभियोग पंजीकृत किया गया था। जिसमें महबूब और उसके साथी मुल्जिम थे। सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, बाद में सभी जमानत पर बाहर आ गए थे। दस दिन में इन्होंने पीड़िता के मां और मौसी पर जानलेवा हमला कर दिया। तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। महबूब को पहले ही मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया जा चुका था। अन्य लोगों को भी जल्द पकड़ेंगे। छेड़खानी का विरोध करने पर उन लोगों ने युवतियों के घर में घुसकर मारपीट की थी।

हरियाणा: केस के सिलसिले में महिला को बुलाया, फिर गाड़ी में वकील ने किया दुष्कर्म, VIDEOहरियाणा: केस के सिलसिले में महिला को बुलाया, फिर गाड़ी में वकील ने किया दुष्कर्म, VIDEO

English summary
men brutal-attack on two sisters, one dead at kanpur hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X