• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर में पति ने पत्नी को मिट्टी का तेल छिड़ककर जलाया, 2 घंटे बाद पानी डालकर आग बुझाई, मौत

|

कानपुर. उत्तर प्रदेश में कानपुर ​देहात के थाना भोगनीपुर क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी पत्नी को निर्वस्त्र करके पीटा। उसके बाद मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग लगा दी। कमरे के बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। पड़ोस में कोहराम मचने पर करीब 2 घंटे बाद महिला पर पानी डाला गया। फिर उसे पुखरायां सीएचसी ले जाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स के मुताबिक, महिला का शरीर 90% तक जल चुका था। यानी, घरवालों ने उसे निर्दयतापूर्वक पूरा जलाया था।

husband killed his wife in house at kanpur

मृतका के माता-पिता को जब घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई। कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि महिला का नाम गुड़िया था। उसके पति और अन्य ससुरालियों ने उसे मारा। सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है। वे घर से भाग चुके हैं। हत्यारोपी पति की पहचान सुनील के रूप में हुई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।'

husband killed his wife in house at kanpur

गुड़िया के पिता ने बताया कि दामाद सुनील आये दिन गुड़िया को पीटा करता था। बीते दिनों झग़डा इतना बढ़ गया कि उस हैवान ने उसे और ज्यादा प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

husband killed his wife in house at kanpur

निर्वस्त्र करके पहले उस पर मिट्टी का ​तेल छिड़का, फिर आग लगा दी। कोई बचाने नहीं आए और पीड़िता कहीं भाग न सके, इसलिए सुनील ने दरवाजा भी बंद कर दिया था।

पढ़ें: देश का सबसे ऊंचा रावण चंडीगढ़ में, 2 महीने से इसे अंतिम रूप देने में लगे हैं 40 कारीगर, 40 फीट की है जूती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
husband killed his wife in house at kanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X