• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: कमिश्नर आवास के पास असम की युवती से गैंगरेप, चारों आरोपी फरार

|

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में कमिश्नर आवास के पास एक बंगले में असम की युवती से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। देर रात बदहवास हालत में लड़की जब चिल्लाती हुई बंगले के बाहर निकली तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी युवक फरार हो गए। पुलिस ने उनकी कार कब्जे में ली है। वहीं, युवती को महिला थाने भेजा गया है।

assam girl sexually assaulted by four men in kanpur

कानपुर के थाना ग्वालटोली क्षेत्र में ब्रिटिश इंडिया कंपनी के कई बंगले खाली पड़े हैं। इसी में से एक खाली बंगले में आसाम की लड़की के साथ चार रईसजादों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। कमिश्नर आवास के पास रात करीब 11 बजे युवती शोर मचाते हुए बंगले से बाहर आई। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। युवती हिंदी नहीं बोल पा रही थी। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। ग्वालटोली इंस्पेक्टर विजय शंकर पांडेय मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवती को महिला थाने भेजा।

बताया जा रहा है कि बंगले से आरोपी युवकों की कार को कब्जे में लिया गया है। बताया जा रहा है कि यह कार शहर के बड़े क्लब के पदाधिकारी की है। गाड़ी में उसका विजिटंग कार्ड भी बरामद हुआ है। आरोप है कि पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की। सीओ अजीत कुमार रजक का कहना है कि वह इंस्पेक्टर से घटना के बारे में जानकारी नहीं जुटा पाए हैं। महिला थाना एसओ वर्षा श्रीवास्तव का कहना है कि युवती काफी डरी हुई। उसकी हालत सामान्य होने पर आगे पूछताछ की जाएगी। वहीं, एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने कहा कि फिलहाल उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। अगर ऐसी घटना हुई है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कानपुर का रहने वाला लड़का इंग्लैंड के इस यूनिवर्सिटी का बना ब्रांड एंबेसडर, मिला स्टूडेंट ऑफ द ईयर का अवार्ड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
assam girl sexually assaulted by four men in kanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X