• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर में भीषण सड़क हादसा, IPS के माता-पिता सहित पांच की मौत

|

Kanpur News, कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सोमवार की देर रात दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां घाटमपुर के पास कानपुर-सागर हाइवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से पश्चिम बंगाल कैडर के आईपीएस अरविंद आनंद के पिता, मां, बहन, साले और ड्राइवर की मौत हो गई। हादसे से हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर एसपी पश्चिम संजीव सुमन और घाटमपुर थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे लोगों बाहर निकाला। क्षतिग्रस्त कार व ट्रक को हटवाकर ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु कराई।

अंधेरे में ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

अंधेरे में ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार, कानपुर से हमीरपुर की तरफ जा रही एक कार ने वीरपुर गांव के पास पहले से खड़े एक ट्रक के पीछे अपनी कार रोक ली। इस बीच पीछे आए दूसरे ट्रक ने अंधेरे में कार को पीछे से टक्कर मार दी। दो ट्रकों के बीच फंसी कार जोरदार टक्कर में पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

लोगों ने की मदद

लोगों ने की मदद

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन तब तक अंदर ड्राइवर समेत मौजूद पांच लोग मौत हो चुकी थी। मृतकों में आईपीएस अरविंद के माता-पिता भी शामिल हैं। पश्चिम बंगाल के हावड़ा में तैनात अरविंद आनंद 2015 बैच के आईपीएस हैं।

रिश्तेदार के घर रायबरेली गए थे लोग

रिश्तेदार के घर रायबरेली गए थे लोग

पुलिस ने बताया कि आईपीएस अरविंद आनंद का परिवार छतरपुर (मध्य प्रदेश) में रहता है। आईपीएस के पिता दिनेश रजक (53), मां रजनी (51), बहन अंकिता (24), साला देवेंद्र (22) और ड्राइवर आई-10 कार से रिश्तेदार के घर रायबरेली गए थे। बता दें कि पुलिस ने हादसे की सूचना आईपीएस अरविंद आनंद को दे दी है। एसपी के मुताबिक मंगलवार को अरविंद आनंद शहर पहुंचेंगे। शवों का मंगलवार को पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें:-यमुना एक्सप्रेसवे पर बेकाबू एंबुलेंस ने आईटेन कार को मारी टक्कर, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 people of ips arvind anand family members died in a road accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X