• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डिंपल की हार पर अखिलेश ने बुलाई कार्यकर्ताओं की बैठक, फिर शुरू हो गई गाली-गलौज, ऑडियो वायरल

|

Kannauj News, कन्नौज। 2019 के लोकसभा चुनाव में दो बार सांसद रहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव पराजित हो गईं थी। डिंपल की हार की समीक्षा करने के लिए लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बैठक बुलाई थी। समीक्षा बैठक में सपा नेता एक-दूसरे पर ही हार का ठीकरा फोड़ने लगे। इस दौरान नौबत यहां तक आ गई की सपा नेता गाली-गलौज करते हुए एक दूसरे को मारने की धमकी तक देने लगे। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Samajwadi Party workers disputed audio viral

वायरल ऑडियों में दबंग नवाब सिंह यादव गोली मारने की धमकी देते हुए अपशब्दों का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं, जबकि प्रमोद यादव उन्हें समझाने की कोशिश में हैं कि किस प्रकार उनकी एक गलती के कारण तिर्वा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी को बाथम और शाक्य बिरादरी के वोट नहीं मिले। इसी कारण डिंपल यादव को कन्नौज में हार का सामना करना पड़ा है। नवाब सिंह की धमकी के बाद प्रमोद यादव ने छिबरामऊ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है। साथ ही नवाब सिंह की करतूत को सपा मुखिया तक पहुंचाने के लिए फोन पर हुई बातचीत को रिकार्ड कर लिया था, जोकि वायरल हो गई है।

गौरतलब है कि कन्नौज में आखिरकार सुब्रत पाठक की मेहनत सफल रही। समाजवादी किले में सेंध लगाते हुए भाजपा के सुब्रत पाठक ने कन्नौज में सपा की डिंपल यादव को हराकर इतिहास रच दिया है। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में 19 हजार के मामूली अंतर से हारने वाले सुब्रत पाठक ने इस लोकसभा चुनाव में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव को 12353 वोटों के अंतर से हरा दिया है। चुनाव में सुब्रत को पांच लाख तैंसठ हजार सत्तासी वोट मिले, जबकि डिंपल के हिस्से में पांच लाख पचास हजार सात सौ चौंतीस वोट आए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Samajwadi Party workers disputed audio viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X