• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जोधपुर के लवली कंडारा एनकाउंटर से जुड़ा एक और वीडियो वायरल, जानिए इसमें क्या है?

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 22 अक्टूबर। राजस्थान में लवली कंडारा एनकाउंटर जोधपुर मामले से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में लवली अपनी गाड़ी में पड़ा तड़पता दिखाई दे रहा है और उसके पास पिस्टल पड़ी है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि इस वीडियो से यह साबित होता है कि पहले लवली ने पुलिस पर गोलियां चलाई और जवाबी फायरिंग में लवली घायल हो गया था और अस्पताल ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया।

    जोधपुर के लवली कंडारा एनकाउंटर से जुड़ा एक और वीडियो वायरल, जानिए इसमें क्या है?
    Jodhpurs Lovely Kandara encounter Another video goes viral

    कैसे हुआ लवली कंडारा का एनकाउंटर?

    पुलिस के अनुसार जोधपुर में लवली कंडारा का एनकाउंटर डीगाड़ी रोड पर हुआ था। लवली और पुलिस के बीच जेडीए सर्किल के पास दाना पानी रेस्टोरेंट के बाहर झड़प हुई थी। लवली को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया और उसके बाद शुरू हुआ पीछा लवली कंडारा शहरभर में अपनी तेज गाड़ी भगाते हुए बनाड़ रोड पर जाने लगा।

    लवली कंडारा एनकाउंटर : कौन हैं SHO लीलाराम बामनिया जो निलबंन के बाद Twitter पर करने लगे ट्रेंड?लवली कंडारा एनकाउंटर : कौन हैं SHO लीलाराम बामनिया जो निलबंन के बाद Twitter पर करने लगे ट्रेंड?

    इसी दौरान डिगाडी के पास लवली कंडारा की गाड़ी के आगे एक बाइक आ जाती है और उसके लवली कंडारा की गाड़ी रुक जाती है। वीडियो के आधार पर जोधपुर पुलिस का यह भी दावा है कि वीडियो में लवली कंडारा के पास पिस्टल दिखाई दे रही है। इससे स्पष्ट होता है कि एनकाउंटर के वक्त लवली के पास पिस्टल थी और वह गोलियां बरसा रहा था।

    वाल्मीकि समाज ने पांच दिन नहीं उठाया था लवली का शव

    आपको बताते चलें कि जोधपुर में लवली एनकाउंटर मामले के बाद वाल्मीकि समाज ने बड़ा आंदोलन किया और लगभग 5 दिन शव को नहीं उठाया। रातानाडा एसएचओ लीलाराम और तीन अन्य पुलिस कांस्टेबलों को निलंबित किए जाने के बाद वाल्मीकि समाज में अपना आंदोलन समाप्त किया और एमडीएम की मोर्चरी से शव को उठाया।

    Comments
    English summary
    Jodhpur's Lovely Kandara encounter Another video goes viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion