• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः पूर्व मंत्री के निधन की खबर सुनते ही छोटी बहन को लगा सदमा, हो गई मौत

|

लातेहार। बीते रविवार को झारखंड के पू्र्व मंत्री राजेन्द्र सिंह के निधन की खबर सुनकर उनकी छोटी बहन को सदमा लग गया, जिसके चलते उनका भी निधन हो गया। सोमवार को 71 वर्षीय गायत्री देवी की मौत हो गई। बता दें कि गुरुग्राम के एक अस्पताल में पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह का इलाज चल रहा था। वहीं गायित्री देवी भी कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं। लेकिन रविवार को भाई के निधन की खबर सुन उन्हें झटका लग गया। पूर्व मंत्री की बहन चंदवा के एटे बारी गांव में रहती थीं। मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

jharkhand former minister rajendra singh younger sister died

बता दें कि झारखंड कांग्रेस के जाने-माने व दिग्गज नेता राजेन्द्र सिंह 8 भाई-बहन थे। गायत्री देवी राजेन्द्र सिंह से छोटी थीं। अब भाई-बहनों में सिर्फ सबसे छोटी बहन गीता सिंह जीवित हैं। गायत्री देवी के दो बेटे और चार बेटियां हैं। वहीं पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह का भी आज बोकारो के बेरमो में दामोदर नदी घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले बेरमो स्थित आवास से अंतिम यात्रा शुरू होगी, जो फुसरो ओवर ब्रिज, फुसरो बाजार, रामविलास हाईस्कूल होते हुए करगली में दामोदर नदी तट तक जाएगी, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी पूर्व मंत्री के अंतिम दर्शन के लिए दोपहर एक बजे बेरमो पहुंचेंगे। इससे पहले सोमवार देर शाम पूर्व मंत्री का पार्थिव शरीर दिल्ली से बेरमो लाया गया। बेरमो के ढोरी स्थित आवास पर पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। पूर्व मंत्री ने गत रविवार को गुरुग्राम के एक अस्पताल में अंतिम सांसें लीं। वे फेफड़े में फंगल इन्फेक्शन से जुझ रहे थे।

चार्टर्ड विमान से झारखंड के प्रवासी मजदूरों को वापस लाना चाहते हैं सीएम हेमंत सोरेन, अमित शाह से मांगी अनुमति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand former minister rajendra singh younger sister died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X