• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दोस्तों के साथ मिलकर भाभी की बहन से किया था गैंगरेप, कोर्ट ने तीनों को सुनाई 25-25 साल की सजा

|
Google Oneindia News

गोड्डा। झारखंड के गोड्डा जिले में छात्रा के साथ गैंगरेप कर उसका वीडियो बनाने के मामले में तीन दोषियों को कोर्ट ने 25-25 वर्ष की सजा सुनाई है और 20-20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश संजय कुमार उपाध्याय ने गैंगरेप में दोषी पाये जाने पर तीनों को सजा सुनाई। दोषियों में एक पीड़िता की बड़ी बहन का देवर भी है, जो छात्रा को कझिया नदी से जबरदस्ती एक कमरे में ले गया था। इसके बाद उसने वहां पहले से मौजूद दो अन्य लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप किया था।

godda court give sentenced of 25 years to three man in misdeed case

आरोपितों ने गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया था और धमकी दी थी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। दोषियों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तिलोबदार गांव के राकेश पंडित और संजीव कुमार सिंह व साहिबगंज जिले के बरहेट का रोहित कुमार शामिल है। कोर्ट ने तीनों को 12 मार्च को दोषी घोषित किया था। मामले की सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष की तरफ से न्यायालय में 14 गवाहों का बयान दर्ज कराया गया था।

न्यायालय ने लोक अभियोजक प्रदीप दास एवं बचाव पक्ष के अधिवक्ता की दलीलें सुनने एवं अभिलेख पर उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर सजा सुनाया है। दरअसल, साल 2019 के सात जनवरी को पीड़िता अपनी सहेली के साथ महिला कॉलेज से रौतारा घूमने के लिए गई थी। जब कझिया नदी पुल के पास पहुंची तो इसी बीच पीड़िता की बड़ी बहन का देवर राकेश पंडित अचानक वहां आ गया और पीड़िता का मुंह दबाकर खींचते हुए एक मकान में ले गए, जहां पहले से दो लोग मौजूद थे। सभी ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया और वीडियो बना लिया।

साथ ही घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर वायरल कर देने की धमकी दी। घटना के कुछ देर बाग साथ गई सहेली ने पीड़िता की बड़ी बहन को घटना की जानकारी दी। उसके बाद पीड़िता के परिजन पहुंचे और उसे लेकर घर आये। जब पीड़िता घर पहुंची तो आरोपितों ने फिर से फोन कर धमकी दी।

केरल से इंटरव्‍यू देने नोएडा आई नर्स से रेप, आरोपी गिरफ्तारकेरल से इंटरव्‍यू देने नोएडा आई नर्स से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Comments
English summary
godda court give sentenced of 25 years to three man in misdeed case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion