• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गिरिडीहः बकरी चराने गए मासूम भाइयों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, दोनों की मौत

|
Google Oneindia News

गिरिडीह। झारखंड के गिरिडीह जिले के गावां प्रखंड के निमाडीह पंचायत के बघजंत गांव में मधुमक्खियों के हमले से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। वहीं, 4 लोग भी जख्मी हो गए हैं। दोनों मृतक बच्चे सगे भाई थे। दोनों बच्चे बकरियों के लिए पत्ते तोड़ने एक पेड़ पर चढ़े थे। उसी पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता भी था। इसी दौरान मधुमक्खियों ने दोनों बच्चों पर हमला कर दिया। उन्हें बचाने के लिए पहुंचे चार लोग भी जख्मी हो गए।

giridih bee did attack on two kids and the died

मृतकों में बघजंत निवासी नारायण भूला के पुत्र 12 वर्षीय उत्तम भूला और 10 वर्षीय गौतम भूला शामिल हैं। दोनों ही बच्चे पास के देवानी जंगल में बकरी चराने गए हुए थे। इसी बीच दोनों पत्ते तोड़ने के लिए एक पेड़ पर चढ़े, जहां मधुमक्खियों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया। बच्चों की चीख पुकार सुन उनकी बुआ मलवा देवी, फूफा अर्जुन भुला और फुफेरी बहन सोनी कुमारी व करिश्मा कुमारी उन्हें बचाने पहुंची। लेकिन मधुमक्खियों ने उन्हें भी अपनी चपेट में ले लिया। इससे वो बुरी तरह से घायल हो गए। किसी तरह वे दोनों बच्चों को लेकर घर पहुंचे, जहां देर रात दोनों की स्थिति गंभीर हो गई। बुधवार की सुबह उनकी मौत हो गई।

खरगोन : आदिवासी युवक की मौत के बाद मचा बवाल, ग्रामीणों ने थाने पर किया हमला, तीन पुलिसकर्मी घायलखरगोन : आदिवासी युवक की मौत के बाद मचा बवाल, ग्रामीणों ने थाने पर किया हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल

शौचालय की टंकी की दीवार गिरने से मौत

वहीं जिले के गावां हाई स्कूल के बगल में पनसोखा निर्माण के दौरान निर्माणाधीन शौचालय टंकी की दीवार गिरने से काम कर रहे दो मजदूर दब गए। घटना में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान सुमंत राय (40) के रूप में की गई। जबकी पंकज राय जख्मी हैं। दोनों ही गावां हाई स्कूल के बगल में निर्माणाधीन शौचालय टंकी के पास बन रहे पनसोखा में काम कर रहे थे। इसी बीच एक निर्माणाधीन शौचालय की टंकी की दीवार अचानक गिर गई।

English summary
giridih bee did attack on two kids and the died
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X