• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः मायके से रुपये लाने के लिए पति ने पत्नी को बेरहमी से मार डाला

|
Google Oneindia News

डाल्टनगंज। झारखंड के डाल्टनगंज जिले के थाना क्षेत्र के गुरियाही में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पति रामजीत राम ने अपनी पत्नी 28 वर्षीय लक्ष्मी देवी को मौत के घाट उतार दिया गया। । पुलिस ने हत्यारोपित पति रामजीत को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक लक्ष्मी के भाई तुलसी कुमार ने शहर थाना में बहन की हत्या का FIR दर्ज कराया है। भाई ने आरोप लगाया कि, रामजीत राम बहन पर मायके से पैसे मांगने का दबाव बनाता रहता था।

daltanganj husband did murder his wife for money

पुलिस के मुातिबक, लक्ष्मी देवी की हत्या गला दबाकर की गई है। चैनपुर थानाक्षेत्र के शाहपुर निवासी शिव मोची ने साल 2017 में रामजीत से अपनी बेटी लक्ष्मी की शादी की थी। दोनों के जुड़वा बच्चे भी हैं, जिनकी उम्र दो साल हैं। शादी के बाद दो साल तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक रहा। फिर रामजीत लक्ष्मी के मायके वालों से पैसे मांगने लगा।

इसके बाद मामला दिन-प्रतिदिन बिगड़ने लगा और रामजीत लक्ष्मी को मारने-पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान लक्ष्मी के घर वालों ने कई बार समझाया लेकिन रामजीत पर कोई असर नहीं हुआ। मृतका के चचेरा भाई राकेश मोची ने बताया कि बुधवार की देर रात करीब 3 बजे लक्ष्मी के देवर रोहित ने फोन कर कहा कि जल्दी आइए लक्ष्मी सीरियस हो गई है।

घर से निकले 10 मिनट ही हुआ होगा और फिर फोन आया कि वह मर गई है। बहन के घर जाकर देखा तो शव आंगन में रखा हुआ था। बहन के गले पर तार से दबाने का निशान था। मामले की जानकारी थाना को दी गई।

वहीं सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरुण महथा ने बताया कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मनसुख हिरेन हत्या मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने दमन से जब्‍त की वोल्वो कार, होगी फॉरेंसिक जांचमनसुख हिरेन हत्या मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने दमन से जब्‍त की वोल्वो कार, होगी फॉरेंसिक जांच

Comments
English summary
daltanganj husband did murder his wife for money
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion