• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः भाजपा के पूर्व विधायक की दूसरी पत्नी पर नकली नोट खपाने का आरोप, दुकानदारों ने पकड़ा

|

चाईबासा। झारखंड के चाईबासा जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पूर्व भाजपा विधायक की पत्नी पर बाजार में दो हजार रूपये के नकली नोट खपाने का गंभीर आरोप लगा है। यही नहीं नकली नोट खपाने के आरोप में जब लोगों ने पूर्व भाजपा विधायक की पत्नी से जवाब तलब किया तो आरोप है कि उन्होंने लोगों पर चाकू से हमला भी किया है।

chaibasa bjp former mla wife accused for use of fake currency

जिस महिला पर नकली नोट खपाने का आरोप है वह महिला चाईबासा में पूर्व भाजपा विधायक रहे पुतकर हेम्ब्रम की दूसरी पत्नी मलया हेम्ब्रम है। लोगों का कहना है कि मलया हेम्ब्रम कुछ दिनों से लगातार बाजार में अलग-अलग दुकानों से खरीददारी कर नकली नोट खपा रही थी।

जिन दुकानदारों ने महिला से रुपये लिए थे उन्होंने जब इन नोटों को बैंक और एटीएम में जमा करने की कोशिश की तो पाया कि नोट नकली थे। दुकानदार मलया को पहचान चुके थे। कपड़े की दुकान से लेकर मछली बेचने वाले तक को मलया ने दो हजार के नकली नोट दिए थे।

फिर दोबारा जब मलया खरीददारी करने रात के अंधेरे में बाजार गयी तो दुकानदारों ने उसे घेर लिया और दो हजार के नकली नोट उसे वापस थमा कर अपने पैसे मांगे। लेकिन मलया ने रुपये बदलने से इनकार कर दिया। जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

बिहार चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से रूडी और शहनवाज हुसैन का नाम गायब, दी सफाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chaibasa bjp former mla wife accused for use of fake currency
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X