• search
झांसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर में सात दिनों से भूख-प्यास से तड़पती मिली महिला और बच्ची, पति फरार

|

Jhansi news, झांसी। यूपी के झांसी में पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। यहां पुलिस ने घर में बंद एक मां और बच्ची को अचेत हालत में बचाया। महिला का पति दोनों को घर में बंद कर चला गया था। घर में बंधक बने दोनों की हालत खराब हो गई थी। पुलिस ने दोनों को खाना खिला और पति के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही।

A woman and child found starving in a house

झांसी के सीपरी बाजार स्थित अत्रि गार्डन के पास रहने वाला एक व्यक्ति कई समय से अपने बीबी-बच्चों का लगातार उत्पीड़न कर रहा था। साथ ही उनके साथ मारपीट भी करता था। पिछले एक सप्ताह पूर्व वह युवक अपनी पत्नी व बच्चो को घर मे बंधक बनाकर भाग गया।

सोमवार को सीपरी प्रभारी निरीक्षक सभाजीत मिश्रा को सूचना मिली कि एक महिला व उसके बच्चे कई दिनों से घर मे बन्द हैं और भूख-प्यास से तड़प रहे हैं। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक एसआई, कॉन्स्टेबल सर्वेश मौर्या व महिला कांस्टेबल के साथ मकान पर पहुंचे ओर बंधक बनी महिला व बच्चो को मुक्त कराया।

जैसे ही पुलिस घर के अंदर दाख़िर हुई तो महिला व बच्चे भूख प्यास से बेहाल होकर अचेत अवस्था मे पड़े थे। उन्हें होश में लाने के बाद तत्काल पुलिस ने भोजन मंगवाकर खिलाया ओर कार्रवाई करने का ढांढस बंधाया। इस मामले का वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिसकर्मी महिला और बच्चों को खाना खिला रहे हैं।

झांसी लोकसभा सीटे के बारे में विस्तृत से जानिए

ये भी पढ़ें-एटा में पीएम मोदी की रैली में गए सभासद बीजेपी नेता हुए लापता, फोन स्विच ऑफ होने से घरवाले परेशान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman and child found starving in a house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X