• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जौनपुर: बाग में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने किया बवाल

|

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में लापता युवक का शव पेड़ पर फांसी से लटका मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की, जिसके बाद पत्थरबाजी शुरू हो गई। उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी। इस दौरान थानेदार समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

रात से लापता था युवक

रात से लापता था युवक

मामला जौनपुर के खेतासराय थाना क्षेत्र के सीधा गांव का है। शु्क्रवार की सुबह 19 वर्षीय युवक का शव पेड़ में रस्सी से लटकता मिला। ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त गांव के सोनू बिंद के रूप में की। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक देर रात गांव में ही एक तेरहवीं में शामिल हुआ था। घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। सुबहा उसका शव बरामद हुआ। ग्रामीणों ने हत्या का शव फांसी से लटकाए जाने का आरोप लगाया।

ग्रमीणों ने किया बवाल

ग्रमीणों ने किया बवाल

इसी बीच ग्रामीण अचानक भड़क गए और बवाल शुरू कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया, लेकिन ग्रामीणों ने दोबारा अब्बोपुर में जाम लगा दिया। पुलिस ने जाम खत्म करने के लिए समझाने की कोशिश की, लेकिन आक्रोशित युवक जाम खत्म करने को राजी नहीं हुए। पुलिस ने जाम हटवाने की कोशिश की तो उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह समेत कई पुलिस कर्मी घायलों हो गए।

हिरासत में आधा दर्जन उपद्रवी

हिरासत में आधा दर्जन उपद्रवी

उपद्रवियों को खदड़ने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। लाठीचार्ज होते ही उपद्रवी भाग खड़े हुए। पत्थराव करने के आरोप में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है। घटना की जानकारी होते ही डीएम अरविंद मलप्पा बंगारी, एसपी विपिन कुमार मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक अनिल पांडेय, सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव, एसडीएम राजेश वर्मा समेत सर्किल के सभी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

<strong>ये भी पढ़ें: शादी डॉट कॉम पर प्रो​फाइल बनाकर लड़कियों को ठगता ​था 10वीं पास 'पायलट', गिरफ्तार </strong>ये भी पढ़ें: शादी डॉट कॉम पर प्रो​फाइल बनाकर लड़कियों को ठगता ​था 10वीं पास 'पायलट', गिरफ्तार

English summary
missing man dead body found people create ruckus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X