• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Jaunpur में दूल्हे को वरमाला पहनाते समय दुल्हन को लाखों का नुकसान

वैवाहिक लान में चोरी की घटनाएं अक्सर सामने आती हैं। ऐसा ही मामला जौनपुर के सामने आया है वरमाला पहनाने गई दुल्हन के गहने चोरी हो गए।
Google Oneindia News
Marrige Jaunpur News

Jaunpur जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जौनपुर जिले के जफराबाद थानांतर्गत एक मैरेज लान में शादी के दौरान उस समय हड़कंप मच गई जब चोरों ने दुल्हन का गहन गयाब कर दिया। जिस समय चोरों द्वारा इस घटना को अंजाम दी गई उस समय जय माल का कार्यक्रम चल रहा था। दूल्हे को वरमाला पहनाने के बाद दुल्हन जब अपने कमरे में पहुंची तो टुटा हुआ ताला देखकर लोग हैरान रह गए।

सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही पुलिस

सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही पुलिस

दरअसल जौनपुर जिले के अहमदपुर गांव के रहने वाले विनोद कुमार सिंह के बेटी की शादी वाराणसी निवासी एक युवक से तय हुई थी। रविवार को जौनपुर जिले के जफराबाद थाने के ठीक सामने स्थित एक वैवाहिक लान में शादी आयोजित थी। वाराणसी से दूल्हे के साथ बराती शाम 6:00 बजे जौनपुर पहुंच गए और विवाह का रस्म प्रारंभ हुआ। लान में घराती पक्ष के लोग पहले से ही मौजूद थे और महिलाएं मंगल गीत गा रही थी। द्वार पूजा लगने के बाद करीब 9:00 बजे स्टेज का कार्यक्रम प्रारंभ हुआ।

कमरा बंद कर महिलाएं चली गई जयमाल देखने

कमरा बंद कर महिलाएं चली गई जयमाल देखने

जयमाल का कार्यक्रम प्रारंभ होने के बाद कन्या पक्ष की सभी महिलाएं दुल्हन के साथ स्टेज पर चली गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान महिलाओं ने दुल्हन व अन्य कमरों में ताला बंद किया था। जय माल का कार्यक्रम संपन्न हो जाने के बाद दुल्हन को लेकर महिलाएं जब उसके कमरे में वापस लौटी तो दुल्हन के कमरे का ताला टूटा हुआ था। दुल्हन के कमरे का ताला टूटा हुआ देखकर महिलाएं शोर मचाने लगी। उसके बाद जब कमरे में लोग पहुंचे तो देखेगी अटैची तोड़कर उसमें रखे गहने चोरी हो गए थे। दुल्हन के गाने चोरी होने की सूचना मिलने के बाद वहां पर हड़कंप जैसी स्थिति देखने को मिली।

किसी तरह संपन्न कराई गई शादी

किसी तरह संपन्न कराई गई शादी

दुल्हन के गहने चोरी होने की जानकारी जब वर पक्ष के लोगों को हुई तो दोनों पक्ष के बैठकर आपस में बातचीत किए। वैवाहिक लान में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच पड़ताल की गई। जांच पड़ताल के दौरान चार युवक उस कमरे के पास दिखाई दिए। बताया गया कि चारों युवकों को ना तो बराती पक्ष के लोग पहचान पाए और ना ही घराती पक्षा। बाद में किसी तरह शादी की रस्म संपन्न कराई गई। दुल्हन के पिता विनोद सिंह ने बताया कि अटैची में सोने का हार, ब्रेसलेट, कंगन और चेन आदि रखा गया था। उन्होंने बताया कि चोर करीब 15 लाख के आभूषण चुरा ले गए हैं। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस द्वारा भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चयनित किए गए चार संदिग्ध लोगों की पहचान और तलाश की जा रही है। क्षेत्राधिकारी कुलदीप गुप्ता द्वारा बताया गया कि दुल्हन के आभूषण चोरी किए जाने की सूचना मिली है पुलिस द्वारा जांच पड़ताल किया जा रहा है।

Jaunpur News: न बैंड बाजा न बाराती, थाने में दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरेJaunpur News: न बैंड बाजा न बाराती, थाने में दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे

Comments
English summary
Bride jewelry stolen during marriage in Jaunpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X