• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कश्मीर में फिर 'मासूमों' पर हमला, आतंकियों ने यूपी के दो प्रवासी मजदूरों को मारी गोली

Google Oneindia News

इस साल भारतीय सेना ने कश्मीर में कई बड़े आतंकी कमांडरों को ढेर किया, जिस वजह से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। सुरक्षा बलों से आमने-सामने की लड़ाई में हार के बाद वो अब कश्मीर में निहत्थे लोगों को निशाना बना रहे। इसी क्रम में शनिवार को उन्होंने दो प्रवासी मजदूरों पर हमला किया, जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। साथ ही दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

कश्मीर

जानकारी के मुताबिक अनंतनाग के राख-मोमिन इलाके में आतंकियों ने दो बाहरी मजदूरों को गोली मार दी, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गए। आनन-फानन में उनको पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में शिफ्ट करवाया। वहां पर अभी उनका इलाज जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है। साथ ही सभी नाका पार्टियों को भी अलर्ट कर दिया गया। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक दोनों घायल यूपी के रहने वाले हैं। जिनकी पहचान छोटा प्रसाद (35) निवासी गोरखपुर और गोविंद (25) निवासी कुशीनगर के रूप में हुई है।

नवंबर की शुरुआत में भी ऐसा हमला
वहीं इस महीने की शुरुआत में अनंतनाग जिले के बोंडियालगाम में एक आतंकवादी ने दो गैर-स्थानीय लोगों पर गोलियां चलाईं, जो एक निजी स्कूल में काम कर रहे थे। इस हमले में घायल एक मजदूर बिहार का था, जबकि दूसरा नेपाल से कश्मीर काम करने आया था।

कश्मीर में लश्कर के 4 आतंकी गिरफ्तार, विस्फोटक प्लांट करने की बना रहे थे योजनाकश्मीर में लश्कर के 4 आतंकी गिरफ्तार, विस्फोटक प्लांट करने की बना रहे थे योजना

शोपियां में एक आतंकी ढेर
वहीं शुक्रवार को कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक आतंकी मार गिराया गया। मारा गया आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा हुआ था और वो काफी वक्त से कश्मीर की आतंकी गतिविधियों में संलिप्त था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक मारे गए आतंकी की पहचान कामरान भाई उर्फ ​​हनीस के रूप में हुई है।

Comments
English summary
Two migrant laborers of shot in Rakh-Momin area Anantnag
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X