• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

करौली पुजारी हत्याकांड : राजस्थान सरकार को इस्तीफा देने के लिए कहें राहुल गांधी-केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर

|

करौली। राजस्थान के करौली जिले के सपोटरा में मंदिर पुजारी बाबूलाल वैष्णव हत्याकांड में राजनीति तेज हो गई है। भाजपा नेता राहुल गांधी और राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साध रहे हैं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, विधायक राजेंद्र राठौड़ आदि ने करौली पुजारी हत्याकांड को लेकर ट्वीट किए हैं।

राजस्थान : करौली में मंदिर पुजारी को सबके सामने जिंदा जलाया, लोग चाहकर नहीं बचा सके जान

Union minister Javadekars statement in Karauli temple priest murder case

राहुल गांधी को इन मुद्दों पर संज्ञान लेना चाहिए

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को राजनीतिक दौरों पर जाने के बजाय इन मुद्दों पर संज्ञान लेना चाहिए। उन्हें या तो राजस्थान सरकार से इस्तीफा देने के लिए कहना चाहिए या इसकी बेहतरी के लिए प्रयास करने चाहिए। उन्हें दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

महिलाओं के खिलाफ अपराधों में राजस्थान नम्बर वन- राज्यवर्धन सिंह राठौड़

राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के मुताबिक महिलाओं के खिलाफ अपराधों में देशभर में राजस्थान टॉप पर है। यह कहना है जयपुर ग्रामीण से भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का। राजस्थान में बढ़ते अपराधों को लेकर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट करके कहा कि मैं राहुल गांधी से आग्रह करना चाहता हूं कि भाजपा शासित राज्यों में राजनीतिक छोड़कर राजस्थान पर ध्यान पर दें।

राजस्थान में वर्तमान में कोई सुरक्षित नहीं है। ना बच्चे, ना महिलाएं और ना ही पुजारी। जबकि पिछले दिनों गहलोत सरकार ने खुद को बचाने के लिए फाइव स्टार होटलों में बंद कर लिया। उन्हें जनता की कोई चिंता नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union minister Javadekar's statement in Karauli temple priest murder case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X