• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

BJP की कोर कमेटी की बैठक से पहले सतीश पूनिया ने दी सफाई, बैठक में किसी को तलब नहीं किया गया

Google Oneindia News

BJP के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने उदयपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का 20 और 21 अक्टूबर को कोटा दौरा प्रस्तावित था। नड्डा कोटा में प्रबुद्धजनों, युवाओं और बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करने वाले थे। उससे पहले 21 अक्टूबर को कोर कमेटी की बैठक प्रस्तावित थी। लेकिन हिमाचल विधानसभा चुनाव की घोषणा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों का चयन और वहां की तैयारियों के लिहाज से कोटा का कार्यक्रम स्थगित किया गया। पार्टी की कोर कमेटी की बैठक तयशुदा थी। वहां किसी को तलब नहीं किया गया है। आपको बता दें नवंबर के पहले सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मानगढ़ धाम में प्रस्तावित दौरा है। इसकी तैयारियों को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर संभाग के पदाधिकारियों की बैठक ली।

satish punia

Rajasthan में दीपावली बाद बदले जाएंगे BJP के जिलाध्यक्ष, कई जिलाध्यक्ष विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुकRajasthan में दीपावली बाद बदले जाएंगे BJP के जिलाध्यक्ष, कई जिलाध्यक्ष विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक

कोर कमेटी की बैठक तयशुदा, पार्टी में किसी को तलब नहीं किया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि पार्टी की व्यवस्था परंपरा का हिस्सा है। कोर कमेटी की बैठक नियमित अंतराल पर होती रहती है। बैठक में कई बार ऐसे तात्कालिक मुद्दे होते हैं तथा कई बार दीर्घगामी मुद्दों पर चर्चा की जाती है। अभी गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव है। भाजपा के 108 नेता और वरिष्ठ कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। पार्टी की कोर कमेटी के सदस्य और केंद्रीय मंत्रियों का भी वहां चुनाव प्रचार में जाने का कार्यक्रम है। पार्टी के सभी प्रमुख नेता जहां-जहां आवश्यकता होगी चुनाव प्रचार में जाएंगे। पार्टी ने किसी को तलब नहीं किया है। ऐसी अफवाह फैलाई जा रही है।

satish punia

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बुलाई गई कोर कमेटी की बैठक

सतीश पूनिया ने कहा कि कोर कमेटी की बैठक में गुजरात चुनाव की तैयारी और राजस्थान भाजपा इकाई जीत की रणनीति की कार्ययोजना पर चर्चा की जाएगी। वहीं राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 और लोकसभा चुनाव 2024 पर भी प्रमुखता से चर्चा होगी। भाजपा 2023 में तीन चौथाई बहुमत के साथ राजस्थान में सरकार बनाएगी एवं कांग्रेस को सत्ता से बाहर करेगी। वहीं लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा सभी 25 सीटें जीत कर पीएम मोदी के हाथ मजबूत करेगी। पूनिया ने कहा कि कोर कमेटी की बैठक के प्रमुख बिंदु विधानसभा और लोकसभा चुनाव हैं।

satish punia

Comments
English summary
Satish Poonia gave clarification before BJP core committee meeting , no one summoned meeting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X