• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान की जनता के सामने दंडवत हो गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कहा-सूद समेत लौटाऊंगा प्यार

Google Oneindia News

जयपुर, 30 दिसंबर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को आबूरोड में राजस्थान की जनता को दंडवत होकर नमन किया। पीएम मोदी शुक्रवार देर रात आबूरोड आए। प्रदेश की जनता का प्यार देखकर पीएम मोदी ने कहा कि मैं इस प्यार को सूद समेत वापस लौटाऊंगारात के 10 बजने की वजह से पीएम मोदी ने लाउडस्पीकर पर लोगों को संबोधित नहीं किया। जनसभा में शामिल जनता को उन्होंने घुटनों के बल बैठकर तीन बार नमन किया। पीएम मोदी के इस अभिवादन से जनता भावविभोर हो उठी। पीएम मोदी के जनसभा में पहुंचने पर पंडाल मोदी मोदी के नारों से गूंज उठा।

narendra modi

Rajasthan : OBC आरक्षण पर MLA दिव्या मदेरणा ने खोला मोर्चा, बोलीं-'नहीं करूंगी उछल कूद की राजनीति'Rajasthan : OBC आरक्षण पर MLA दिव्या मदेरणा ने खोला मोर्चा, बोलीं-'नहीं करूंगी उछल कूद की राजनीति'

देर रात 10 बजे बाद बिना लाउडस्पीकर के किया संबोधित

देर रात 10 बजे बाद बिना लाउडस्पीकर के किया संबोधित

जनसभा में मंच पर आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाउडस्पीकर के इस्तेमाल नहीं किया। पीएम मोदी ने तर्क दिया कि रात के 10 बज चुके हैं। अब लाउडस्पीकर का इस्तेमाल करना ठीक नहीं होगा। नियमानुसार माइक का उपयोग नहीं किया जा सकता है। मेरी आत्मा कहती है कि मुझे नियम कानून का पालन करना चाहिए। इसके बाद उन्होंने बिना माइक के ही जनसभा में मौजूद भीड़ को संबोधित किया।

जनसभा में देरी से पहुंचने के लिए मांगी माफी

जनसभा में देरी से पहुंचने के लिए मांगी माफी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा में मौजूद भीड़ से कहा कि आप लोग यहां इतनी देर से बैठे रहे और मैं देरी से आया। इसके लिए मैं क्षमा मांगता हूँ। लेकिन मैं वादा करता हूँ कि जल्दी ही वापस आऊंगा आप सब के प्यार को मैं सूद सहित वापस चुकता करूंगा। इसके बाद घुटनों के बल बैठकर मोदी ने मंच से तीन बार जनता को प्रणाम किया। मंच से उतरकर मोदी जनता के बीच पहुंचे और उनका अभिवादन किया।

अंबाजी के दर्शन कर महाआरती में हुए शामिल

अंबाजी के दर्शन कर महाआरती में हुए शामिल

पीएम मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर थे। इस दौरान मोदी ने अंबाजी धाम पहुंचकर दर्शन किए। यहां से मोदी पहाड़ी पर बने गब्बर तीर्थ पहुंचे और महाआरती में शामिल हुए। आपको बता दें कि 7 हजार करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमि पूजन करने यहां आए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने आबू रोड से गुजरात के तारंगा हिल्स तक नए रेलवे ट्रैक का भी उद्घाटन किया।

Comments
English summary
Prime Minister Narendra Modi bowed before people Rajasthan, said I will return love with interest
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X